एक और कोरियन फिल्म के रीमेक में नजर आएंगे सलमान खान!

Samachar Jagat | Saturday, 09 Feb 2019 02:11:39 PM
Salman Khan will be seen in the remake of another Korean movie!

मुंबई। बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान एक और कोरियन फिल्म वेटेरन के हिंदी रीमेक में काम करते नजर आ सकते हैं। सलमान खान इन दिनों फिल्म‘भारत’की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म का निर्देशक अली अब्बास जफर कर रहे हैं। यह फिल्म कोरियन फिल्म‘ओड टू माय फादर’का  हिंदी रीमेक है। अब चर्चा है कि सलमान जल्द ही एक और कोरियन फिल्म के भहदी रीमेक में दिखने वाले है।
 
बताया जा रहा है कि सलमान खान कोरियन फिल्म‘वेटेरन’के हिंदी रीमेक में नजर आने वाले हैं। यह एक एक्शन- कॉमेडी फिल्म होगी, जहां सलमान खान जासूस बने नजर आएंगे। इस फिल्म की राइट्स को अतुल अग्निहोत्री के प्रोडक्शन हाउस‘रील लाइफ प्रोडक्शन’ने खरीद लिया है। फिल्म में सलमान खान ही होंगे, यह भी फाइनल हो चुका है। फिल्म के बाकी स्टारकास्ट की फिलहाल कोई चर्चा नहीं है।

वर्ष 2015 में प्रदर्शित फिल्म‘वेटेरन’ने कोरिया में कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। फिल्म ब्लॉकबस्टर रही थी। ये कोरियन सिनेमा की चौथी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनी थी। फिल्म की कहानी एक डिटेक्टिव के इर्द गिर्द घूमती है और उसके सामने ऐसे ऐसे हालात आते हैं, जो कॉमेडी होती है। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.