इंशाअल्लाह के लिए वजन कम करेंगे सलमान खान

Samachar Jagat | Wednesday, 24 Jul 2019 11:50:54 AM
Salman Khan will lose weight for Insha Allah

मुंबई। बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान अपनी आने वाली फिल्म इंशाअल्लाह के लिए वजन कम करेंगे। सलमान खान फिल्म दबंग 3 में अपने रोल के लिए इस वक्त बॉडी बना रहे हैं। फिल्म को प्रभु देवा निर्देशित कर रहे हैं। इसके बाद वह संजय लीला भंसाली की फिल्म इंशाअल्लाह में काम करेंगे।

फिल्म दबंग 3 के लिए सलमान ने वजन बढ़ाया है लेकिन संजय लीला भंसाली की फिल्म इंशाअल्लाह में वह दुबले-पतले लुक के लिए वजन कम करेंगे। यह फिल्म एक लव स्टोरी है और इसमें आलिया भट्ट भी दिखाई देंगी। दोनों कलाकार पहली बार एक-दूसरे के ऑपोजिट नजर आएंगे, यह देखना काफी इंटरेस्टिंग होगा।

यह पहली बार नहीं होगा जब सलमान किसी फिल्म के लिए वजन कम करेंगे। ऐसा उन्होंने अली अब्बास जफर की फिल्म सुल्तान के लिए भी किया था। सलमान जल्द ही दबंग 3 पूरी करके इंशाअल्लाह की तैयारी शुरू करेंगे। फिल्म इंशाअल्लाह में आलिया ऐक्ट्रेस बनने के लिए संघर्ष करती नजर आएंगी वहीं सलमान एक बिजनेसमैन के रोल में दिखाई देंगे। फिल्म अगले साल ईद पर रिलीज होगी।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.