सलमान खान चाहते हैं उनकी इस ख्वाहिश को पूरा करें प्रियंका चोपड़ा

Samachar Jagat | Sunday, 26 May 2019 12:59:46 PM
Salman wished that  Priyanka Chopra Promot Film Bharat

मुंबई। बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान की ख्वाहिश है कि प्रियंका चोपड़ा उनकी फिल्म भारत का प्रमोशन करें। सलमान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'भारत’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं। फिल्म के ट्रेलर और गानों को फैन्स ने काफी पसंद किया है। इस फिल्म में सलमान खान के अपोजिट कैटरीना कैफ दिखाई देंगी। 

अमिताभ बच्चन और जावेद अख्तर सहित बॉलीवुड की तमाम ​हस्तियों ने सूरत अग्निकांड पर जताया शोक

हालांकि पहले लीड रोल के लिए प्रियंका चोपड़ा को साइन किया गया था लेकिन ऐन टाइम पर उन्होंने फिल्म में काम करने से इनकार कर दिया था। 'भारत’ के प्रमोशन के दौरान सलमान कई बार फिल्म छोड़ने के कारण प्रियंका की आलोचना कर चुके हैं। सलमान ने अब कहा है कि प्रियंका कम से कम 'भारत’ को प्रमोट तो कर ही सकती हैं। 

टाइगर के लिये हमेशा एक सॉफ्ट कॉर्नर रहेगा : कृति

सलमान ने कहा कि प्रियंका अभी फिल्म में नहीं हैं लेकिन उन्हें इसकी स्क्रिप्ट बहुत पसंद आई थी। उल्लेखनीय है कि अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी भारत में सलमान और कैटरीना के अलावा दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ, तब्बू और सुनील ग्रोवर भी महत्वपूर्ण भूमिका में दिखाई देंगे। यह फिल्म ईद के मौके पर पांच जून को रिलीज होगी। -एजेंसी

अक्षय के साथ सूर्यवंशी में काम कर उत्साहित हैं कैटरीना



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.