Good News: सलमान, आमिर और रानी के बाद अब शाहरुख खान मचाएंगे चीन में धमाल

Samachar Jagat | Thursday, 01 Nov 2018 12:50:52 PM
Shah Rukh Khan's Zero movie to be released in China

मुंबई। चीन में भारतीय फिल्में बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही है। रानी मुखर्जी की फिल्म हिचकी हाल ही में चीन में रिलीज हुई थी जिसने बॉक्स ऑफिस पर 120 करोड़ से अधिक की कमाई कर ली है। आमिर खान और सलमान खान की फिल्में भी चीन में शानदार कमाई कर चुकी हैं।

रिलीज से पहले विवादों में फंसी आमिर खान की फिल्म ठग्स ऑफ हिंदुस्तान, ये है पूरा मामला

आपको बता दें कि जल्द ही चीन में रिलीज होने वाली फिल्मों की लिस्ट में शाहरुख की फिल्म भी शामिल होने वाली हैं। जी हां आपको बता दें कि शाहरुख की मोस्ट अवेटेड फिल्म जीरो एक बार फिर चर्चाओं में छाई हुई हैं।  शाहरुख की आने वाली फिल्म जीरो चीन में रिलीज हो सकती है। शाहरूख खान की फिल्म जीरो भी चीन में रिलीज हो सकती है। यह शाहरूख की पहली फिल्म होगी जो चीन में दिखाई जाएगी।

Bigg Boss 12: क्या विकास और शिल्पा की वजह से घर में आमने सामने हुए श्री संत और करणवीर? पढ़े पूरी खबर

चर्चा है कि चीन में जीरो अगले साल 29 मार्च से पहले रिलीज हो सकती है। आनंद एल राय के निर्देशन में बनी फिल्म जीरो 200 करोड़ के बजट में बनाई गई है। जीरो में शाहरूख बौने आदमी का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म में शाहरूख के अपोजिट कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा हैं। फिल्म 21 दिसंबर, 2018 को भारत में रिलीज की जाएगी।

बर्थडे स्पेशल: इन दमदार फिल्मों ने ऐश्वर्या राय को पहुंचाया शोहरत की बुलंदियों पर, ये रही लिस्ट

राखी सावंत ने तनुश्री दत्ता पर किया मानहानि का मुकदमा, मुआवजे के तौर पर मांगी इतनी रकम



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.