तो इसलिए खुद को दुनिया का सबसे खुशनसीब व्यक्ति मानते हैं रणवीर सिंह

Samachar Jagat | Monday, 11 Feb 2019 12:35:18 PM
So, he considers himself most lucky person in the world Ranveer Singh

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह ,दीपिका पादुकोण से शादी होने के बाद खुद को दुनिया का सबसे खुशनसीब व्यक्ति मानते हैं। रणवीर ने यह बताया है कि दीपिका पादुकोण अपने हाथों से उन्हें क्या बनाकर खिलाती हैं। रणवीर ने बताया है कि उनके दिन की शुरूआत उनकी पहली चाय से होती है। दीपिका सबसे पहले रणवीर के लिए चाय बनाती हैं।

इसके बाद दीपिका रणवीर के लिए एक स्पेशल रसम और चावल बनाती हैं, जो उन्हें बेहद पसंद है। दीपिका बिना नाश्ता किए रणवीर को जाने नहीं देती हैं। रणवीर ने कहा कि, उनके दिन की शुरुआत भजन के साथ भी होती है। क्योंकि दीपिका सुबह जैसे ही जागती हैं वो भजन लगा देती हैं। दीपिका को भजन काफी पसंद है।

वो भजन लगाने के बाद कुछ और सुनती हैं। दीपिका को उनकी तरह का ही संगीत पसंद है। रणवीर ने कहा कि दोनों की च्वाइस में बहुत अंतर भी है। कुछ म्यूजिक कलेक्शन मेरे ऐसे हैं, जो दीपिका नहीं सुनती हैं। वह थोड़े मेलोडियस गाने सुनना ज्यादा पसंद करती हैं। जबकि मैं उनकी पसंद का हर संगीत सुन लेता हूं।

उल्लेखनीय है कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने पिछले साल नवंबर में इटली के लेक कोमो में परिवार और दोस्तों को मौजूदगी में शादी की थी। दोनों की शादी सिधी और कोंकणी रीति-रिवाजों से हुई थी। रणवीर सिंह इन दिनों अपनी अपकमिग फिल्म फिल्म गली बॉय के प्रमोशन में व्यस्त है। वहीं, दीपिका पादुकोण भी जल्द ही फिल्म छपाक में नजर आने वाली हैं।

69वें बर्लिन इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में प​हुंचे रणवीर, इस अंदाज में आए नजर



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.