अभिनय के बारे में ज्यादातर फिल्मों के सेट पर सीखा: सोनाक्षी सिन्हा

Samachar Jagat | Friday, 17 Aug 2018 05:32:30 PM
Sonakshi Sinha learned about most of the films about acting

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म हैप्पी फिर भाग जाएगी फिर से रिलीज के लिए तैयार हैं। बताते चलें कि यह फिल्म साल 2016 में आई फिल्म हैप्पी भाग जाएगी का सीक्वल हैं। इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा लीड रोल में नजर आएंगी। उनके अलावा इसमें अभय देओल, जस्सी गिल, अली फजल जैसे कलाकार भी शामिल हैं।

सैफ अली खान की बेटी सारा ने इंस्टाग्राम पर किया डेब्यू, महज 1 दिन में ही फॉलोअर्स की संख्या लाखों के पार

सोनाक्षी ने कहा है कि अभिनय के बारे में उन्होंने ज्यादातर जो कुछ सीखा है वह फिल्मों के सेट पर ही सीखा है, जबकि आज के नवांगुत हर लिहाज से अच्छी तरह तैयार होकर फिल्म उद्योग में आते हैं।

सलमान खान की फिल्म  दबंग  के साथ वर्ष 2010 में फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली सोनाक्षी कहती हैं कि वह कभी भी अभिनय के क्षेत्र में नहीं आना चाहती थीं और यहां आने के बाद धीरे-धीरे उन्होंने चीजें सीखना शुरू की।

अभिनेत्री ने कहा, '' मैं अभिनेत्री बनना ही नहीं चाहती थी। मैं कभी वर्कशॉप, एक्टिंग या डांस क्लास में नहीं गई। आज फिल्मों में शुरुआत करने वाले सभी लोग पूरी तरह तैयारी करके आते हैं।"

बॉक्स ऑफिस: दूसरे दिन गोल्ड की कमाई में दिखी भारी गिरावट, जानिए फिल्म ने अब तक कितनी की कुल कमाई

सोनाक्षी ने कहा, '' उन्हें पता होता है कि कैमरे का सामना कैसे करना है, फोटो के लिए पोज कैसे देना है। मुझे ये कुछ नहीं पता था। मैं एक मोटी बच्ची थी, मैंने वजन कम किया और फिर फिल्म में काम किया। मैंने जो कुछ सीखा है वह सेट पर ही सीखा है।- एजेंसी

जन्मदिन विशेष: भावपूर्ण अभिनय करने में माहिर है सचिन, कुछ इस तरह रहा अब तक का सिने करियर

मॉम डैड के साथ भारत आए निक जोनस, क्या प्रियंका जल्द कर सकती है अपनी सगाई की आधिकारिक घोषणा? 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.