फिल्म बनाने को लेकर सोनम कपूर ने कही ये बात, हमेशा रहेगी अच्छी पुस्तकों पर फिल्म बनाने के पक्ष में

Samachar Jagat | Saturday, 01 Sep 2018 09:26:34 AM
Sonam Kapoor said about making the film

मुम्बई। अभिनेत्री सोनम कपूर का मानना है कि अच्छा साहित्य फिल्मों का मेरुदंड होता है और लेखकों को उपयुक्त स्थान दिया जाना चाहिए। अपने शुरुआती करियर में जेन आस्टिन के उपन्यास 'एम्मा’ से प्रेरित फिल्म 'आयशा’ में अभिनय कर चुकीं और जियो मामी उत्सव की 'वर्ड टू स्क्रीन’ पहल के लिए नामित ब्रांड एंबैसडर सोनम ने कहा कि वह हमेशा अच्छी पुस्तकों पर फिल्म बनाने के पक्ष में रही हैं। उन्होंने कहा कि 'वर्ड टू स्क्रीन’ पहल अच्छी कथावस्तु ढूंढ रहे लोगों के लिए बड़ा मंच साबित हो सकता है।

अभिषेक बच्चन ने पिछले दो साल से फिल्मी पर्दे से दूर रहने की बताई वजह

उन्होंने कहा, ''उम्मीद है कि हम कथावस्तु को सर्वाधिक महत्व दे सकते हैं। लेखक रॉकस्टार हैं। आमतौर पर तकनीशियनों को उचित श्रेय नहीं दिया जाता है क्योंकि जब आप दृश्य के पीछे होते हैं तो आप लोगों की नजर से दूर होते हैं। लेखक किसी भी फिल्म की रीढ़ होते हैं और उन्हें उचित सम्मान मिलना चाहिए।’’सोनम और उनकी बहन प्रोड्यूसर रिया कपूर ने दो पुस्तकों -- 'बैटल फोर बिट्टोरा’ और 'गोविदा’ के सभी अधिकार खरीदे हैं।

इस वजह के चलते बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने छोड़ी फिल्म 'मणिकर्णिका'

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर के पति आनंद आहूजा ने हाल ही में अपना 35 वां जन्मदिन मनाया हैं। शादी के बाद सोनम और आनंद दोनों के लिए बेहहद खास दिन है क्योंकि इस कपल के लिए ये शादी के बाद आनंद का पहला जन्मदिन था। आनंद के इस खास दिन को सोनम ने जिंदगी भर के लिए यादगार बना दिया। वहीं सोनम कपूर इन दिनों अपने आउटफिट को लेकर भी चर्चा में है। सोनम कपूर ने हाल ही में सूट-बूट में एक फोटो शेयर की इस फोटो पर सोनम के भाई अर्जुन कपूर ने कमेंट कर मजाक बनाया है। इसके बाद यूजर्स भी उन्हें ट्रोल करने लगे । एजेंसी

न्यायालय ने प्रिया प्रकाश वारियर, निर्देशक एवं निर्माता के खिलाफ दर्ज प्राथमिकी रद्द की



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.