श्रीदेवी की आत्मा शांति के लिए रखी पूजा में गमगीन नजर आया कपूर खानदान

Samachar Jagat | Thursday, 14 Feb 2019 05:50:49 PM
Sridevi's spirit was a sad sight in the worship held for peace, Kapoor dynasty

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

एंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी का निधन 24 फरवरी 2018 को दुबई में एक होटल में हुआ था। लेकिन तिथि के हिसाब से 14 फरवरी यानि आज अभिनेत्री श्रीदेवी की बरसी है। इस दौरान श्रीदेवी के पति बोनी कपूर ने दोनों बेटियों जाहन्वी और खुशी के साथ चेन्नई में उनकी आत्मा के लिए शांति के लिए रखी गई। यह पूजा श्रीदेवी के मायके यानि चेन्नई वाले घर पर रखी गई। 


आपको बता दें कि इस पूजा में बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर भी शामिल हुए। इस दौरान पूरा कपूर खानदार गमगीन नजर आया। श्रीदेवी के जाने के गम से अभी भी कपूर खानदान पूरी तरह से बाहर नहीं आ पाया है। गौरतलब है कि पिछले साल श्रीदेवी मोहित मारवाह की शादी के लिए दुबई गई थीं। यहीं होटल के एक कमरे के बाथरूम में उनकी मौत हुई। 

दरअसल, जब तक श्रीदेवी के पति बोनी कपूर कमरे में पहुंचे तब तक श्रीदेवी की मौत हो चुकी थी। इस समय बोनी कपूर अपनी दोनों बेटियों जाहन्वी और खुशी के साथ रह रहे है। श्रीदेवी के जाने के बाद अर्जुन अपनी सौतेली बहनों के काफी करी भी आ गए है। 

तो वहीं अर्जुन मां की तरह अपनी बहनों की केयर करते है। दरअसल, पिछले साल श्रीदेवी मोहित मारवाह की शादी के लिए दुबई गई थी। लेकिन वे वापस नहीं लौटी। इस हादसे ने चारों बच्चों के बीच की कड़वाहट को खत्म कर दिया और अर्जुन अब अंशुला की तरह जान्हवी और खुशी का भी पूरा ख्याल रखते हैं।लेकिन श्रीदेवी की मौत के बाद कपूर परिवार अभी तक दुखी है। 
 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.