सनी लियोनी का कहना, "मैं खुद को पीड़ित के तौर पर नहीं देखती"

Samachar Jagat | Thursday, 12 Jul 2018 03:22:46 PM
Sunny Leoni says, I do not see myself as a victim

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी पिछले काफी समय से अपनी डांस परफॉर्मेंस रद्द होने की वजह से सुर्खियों में हैं। बता दें कि सनी की कई डांस परफॉर्मेंस कैंसिल तो की ही गई साथ ही कुछ राजनेताओं ने भद्दी टिप्पणियां भी की थी। सनी लियोन का कहना है कि उनका नाम कई विवादों में घसीटा जाता है वह शायद 'आसान निशाना' हो सकती हैं लेकिन 'पीड़ित' नहीं।

शर्त लगा लिजिए प्रिंयका चोपड़ा की पर्सनल लाइफ से जुड़़ी ये तस्वीरें नहीं देखी होंगी आपने! See Pics

खुद को पीड़ित समझने के सवाल पर उन्होंने कहा, '' मैं खुद को पीड़ित की तरह नहीं देखती लेकिन मैं शायद आसान निशाना हूं। मुझे लगता है कि लोगों को बोलने की स्वतंत्रता होनी चाहिए , जो वे कहना चाहते हैं , जब वे कहना चाहते हैं , जैसे वे कहना चाहते हैं , चाहे वह सही हो या गलत यह उनकी पसंद और नैतिकता है।"

सनी ऊर्फ करनजीत कौर ने पत्रकारों से कहा, ''ज्यादातर मैं इस पर ध्यान नहीं देती क्योंकि वह सब बकवास है,  कई बार में इससे परेशान भी हो जाती हूं। क्या मुझे इससे दुख पहुंचता है? नहीं, यह क्षुब्ध करने वाला है।"

फिल्म 'द स्काई इज पिंक' में प्रियंका चोपड़ा के बाद अब इस अभिनेता की हुई एंट्री, पहली बार निभाने जा रहे है ऐसा किरदार

बताते चलें कि सनी की जल्द ही बायोपिक फिल्म रिलीज होने वाली हैं। जिसका वे जोर शोर से प्रचार प्रसार किया जा रहा हैं। सनी लियोन ने यह बयान अपने जीवन पर आधारित वेब सीरिज '' करनजीत कौर - द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोन" के लॉन्च पर दिया हैं।- एजेंसी

निक जोनस से पहले प्रियंका चोपड़ा का इन मर्दों के साथ जुड़ चुका है नाम, जानिए इस लिस्ट में किनके नाम है शामिल?

एक बार फिर बायोपिक में काम करेंगे आमिर खान, सिल्वर स्क्रीन पर इस आध्यात्मिक गुरु का निभाएंगे किरदार



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.