पीएम मोदी की बायोपिक पर सुप्रीम कोर्ट ने दिया ये बड़ा फैसला

Samachar Jagat | Friday, 26 Apr 2019 12:32:25 PM
Supreme Court gives a big decision on PM Modi's biopic

एंटरटेनमेंट डेस्क। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक पर सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग द्वारा लोकसभा चुनाव तक रोक लागने के फैसले को जारी रखा है। निर्वाचन आयोग ने बताया है कि लोकसभा चुनाव के दौरान पीएम मोदी पर आधारित फिल्म की रिलीज पर प्रतिबंध लगाने का उसका निर्णय सही और वैध है। इस पर आयोग का मानना है कि अगर चुनाव के दौरान यह फिल्म रिलीज होती है। तो एक विशेष राजनीतिक दल को इसका भरपूर लाभ मिलेगा। 

Rawat Public School


एक रिपोर्ट में कहा गया है कि इसके मद्देनजर निर्वाचन आयोग ने यह फैसला सही है कि 19 मई को लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण का मतदान होगा। इसके बाद इस फिल्म को रिलीज किया जाए। 

आपको बता दें कि यह फिल्म 12 अप्रैल को रिलीज होनी ​थी। लेकिन विपक्षी पार्टियों की आपत्ति के बाद निर्वाचन आयोग ने इसकी रिलीज पर रोक लगा दी थी। चुनाव आयोग ने सोमवार को फिल्म से संबंधित अपनी रिपोर्ट एक सीलबंद लिफाफे में सुप्रीम कोर्ट को सौंपी थी। 

गौरतलब है कि सुप्रीम कोर्ट के निर्देश के निर्देश के बाद निर्वाचन आयोग की टीम के लिए इस फिल्म की स्क्रीनिंग रखी गई थी। इस दौरान चुनाव आयोग के 7 अधिकारियों ने इस फिल्म को देखा। इस फिल्म देखने के बाद चुनाव आयोग ने सीलबंद लिफाफे में अपनी रिपोर्ट को सुप्रीम कोर्ट के सामने पेश किया। 

भारत के रिलीज होने से पहले ही इस विवाद में फंसे सलमान खान, मुंबई के एक पुलिस स्टेशन में हुआ मामला दर्ज

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की इस फोटो को 17 घंटे में मिले 31 लाख से ज्यादा Likes, क्या आपने देखी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.