टेलीविजन एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी के शो 'ये है मोहब्बतें' ने पूरे किए 1500 एपिसोड

Samachar Jagat | Monday, 30 Jul 2018 10:44:27 AM
Television actress Divyaanka Tripathi's show 'Ye Hai Mohabbatein' completed 1500 episodes

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

मुंबई। टीवी दुनिया का बेहद चर्चित शो ये है मोहब्बतें से घर घर में लोकप्रिय हुई दिव्यांका त्रिपाठी आज हर किसी की चहेती टीवी कलाकार हैं। इस शो से उन्होंने अपने दमदार एक्टिंग से करोड़ो दर्शकों का दिल जीत लिया हैं। दिव्यांका का मानना है कि फिल्म सेलिब्रटी के मुकाबले टेलीविजन के कलाकारों तक पहुंच को दर्शक अधिक आसान मानते हैं।

अनुभव सिन्हा का कहना, "अपने 'मुल्क' से प्यार करता है हर हिंदुस्तानी, साबित करने की जिद क्यों"

दिव्यांका त्रिपाठी का मानना है कि दर्शकों का टेलीविजन के कलाकारों के साथ 'अपनेपन' का भाव विकसित हो जाता है, क्योंकि वे हर रोज छोटे पर्दे से उनके घर में पहुंचते हैं। उन्होंने कहा कि दर्शक सोचते हैं कि हम उनके परिवार का हिस्सा हैं और उनके अपने लोग हैं। जब भी वे हमसे मिलते हैं तो किसी अजनबी की तरह नहीं मिलते। उनके अंदर हम तक पहुंचने में हिचक नहीं होती। वे इशिता (ये हैं मोहब्बतें का उनका चरित्र) को जानते हैं और उससे ही खुद को जोड़कर देखते हैं।

बॉलीवुड में बायोपिक फिल्मों को लेकर अक्षय कुमार का बड़ा बयान

आपको बता दें कि दिव्यांका के टेलीविजन शो ये है मोहब्बतें ने हाल ही में 1500 ऐपिसोड पूरे कर लिए हैं। आपको बता दें कि दिव्यांका ना सिर्फ टीवी इंडस्ट्री में चर्चित है बल्कि सोशल मीडिया की भी क्वीन हैं। उनके फॉलोअर्स की संख्या अन्य टीवी कलाकारों से काफी ज्यादा हैं।

यही नहीं वे सोशल मीडिया पर भी बेहद सक्रीय हैं। दिव्यांका अक्सर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपनी तस्वीरें और वीडियो साझा करती रहती हैं। जिन्हें फैंस द्दारा काफी पसंद किया जाता हैं। सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग काफी अच्छी हैं। 

'वेराइटी' की सबसे प्रभावशाली हस्तियों की लिस्ट में शामिल हुई बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा, इन स्टार्स ने भी बनाई जगह

सलमान खान की फिल्म को लगा बड़ा झटका, शूटिंग से कुछ दिनों पहले ही प्रियंका ने लिया 'भारत' छोड़ने का बड़ा फैसला

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.