अंजान फोन काॅल्स के आने से बंगाली एक्ट्रेस बृष्टि रॉय का जीना हुआ मुश्किल, कॉल गर्ल बता ट्रेन में लगाएं थे पोस्टर 

Samachar Jagat | Friday, 06 Sep 2019 01:12:20 PM
The arrival of unknown phone calls made it difficult for the Bengali actress Brishti Roy to live, tell the call girl, put the poster in the train

इंटरनेट डेस्क। बंगाली टीवी एक्ट्रेस बृष्टि रॉय का जीना मुश्किल हो गया है। अभिनेत्री बृष्टि रॉय को पिछले कुछ समय से पूरे बंगाल से कॉल आ रहे थे। वहां की जनता उनसे तरह-तरह की बातें कर रहे थे। अकसर उनसे एस्कॉर्ट सर्विस को लेकर सवाल पूछे जा रहे थे। लेकिन जब इस मामले की पूरी हकीकत बृष्टि रॉय के सामने आई तो उनके होश ही उड़ गए।


loading...

कोलकाता की लोकल ट्रेन्स और रेलवे स्टेशनों पर पिछले 10 दिन से ऐसे पोस्टर जगह-जगह लगे हुए थे, जिनमें बृष्टि रॉय का नाम, फोटो और मोबाइल नंबर दिए गए थे, और यह एस्कॉर्ट सर्विस का पोस्टर था। बृष्टि रॉय ने कहा कि मुझे पिछले कुछ दिनों से अनजान नंबरों से कॉल आने लगे थे। तभी एक दोस्त ने मुझे लोकल ट्रेन में पोस्टर के बारे में बताया। यह पोस्टर एस्कॉर्ट सर्विस का विज्ञापन था जिसमें मेरा नाम, फोटो और कॉन्टेक्ट नंबर दिया गया था।

मेरे दोस्त ने पोस्टर की फोटो खींची और मुझे भेज दी। मैं शॉक्ड रह गई और मुझे समझ नहीं आया कि मैं कैसे रिएक्ट करूं। लेकिन लगातार मेरे पास कॉल आते रहे और लोग सर्विस के रेट पूछ रहे थे। सभी बता रहे थे कि उन्हें मेरा नंबर एस्कॉर्ट सर्विस के विज्ञापन वाले पोस्टर से मिला है। लोग मुझसे पूछ रहे थे कि पोस्टर पर दिखने वाली लड़की एक्ट्रेस बृष्टि रॉय ही है। इस बातचीत को सुनकर बृष्टि के होश ही उड़ गए।

सोनारपुर के मालंचा की रहने वाली बृष्टि रॉय ने बताया कि सुबह भी मुझे भद्दे कॉल आ रहे थे। लोग बहुत ही भद्दी भाषा में बात कर रहे थे। बृष्टि रॉय बांग्ला के डेली सोप्स में काम करती हैं। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.