फिल्म साहो ने पहले दिन इतने पैसे नहीं कमाएं, जिससे एक सीन का पैसा निकल जाएं 

Samachar Jagat | Saturday, 31 Aug 2019 02:52:18 PM
The film Saaho did not earn that much money on the first day, so that a scene was lost.

इंटरनेट डेस्क। फिल्म बाहुबली- द बिगिनिंग ने प्रभास को इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में बड़े स्टार के रूप में एस्टेब्लिश कर दिया था। फिल्म ने दुनिया में करीब 600 करोड़ रुपए कमाए थे।


loading...

इसी सीरीज की फिल्म बाहुबली: द कॉन्क्लूजन ने अकेले अपने ही देश में 510 करोड़ रुपए कमाए। दुनिया में इसने 2000 करोड़ रुपये से ज्यादा आमदनी की। इससे पहले कोई भी भारतीय फिल्म इस आंकड़े को नहीं छू पाई थी। प्रभास के फैनस को प्रभास की अगली फिल्म साहो से काफी उम्मीदें थी।

इस हाई एक्शन फिल्म को बनाने के लिए प्रभास पिछले डेढ़ साल से मेहनत कर रहे थे। फिल्म को बनाने में 350 करोड़ रुपए खर्च हुए। जबकि बाहुबली-2 को बनाने में सिर्फ 220 करोड़ रुपए ही लगे थे। अब इतनी महंगी फिल्म थी, तो कमाई की भी उम्मीद थी।

लेकिन 30 अगस्त को जब ये फिल्म रिलीज हुई, तो बॉक्स ऑफिस पर खास नहीं कर पाई। प्रभास की ये फिल्म, बाहुबली-2 के पहले दिन के कलेक्शन का आधा ही कमा पाई। बाहुबली-2 (हिंदी) ने पहले दिन 41 करोड़ रुपए की कमाई की थी।

जबकि साहो ने केवल 24 करोड़ रुपए ही कमाए। अभिनेता सलमान खान की फिल्म भारत और अक्षय कुमार की फिल्म मिशन मंगल से भी पीछे रह गई। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.