'दीपिका बचाओ अभियान' का समर्थन नहीं करने के पीछे सामने आई कंगना की ये बड़ी वजह?

Samachar Jagat | Thursday, 07 Dec 2017 10:55:42 AM
The reason behind the Deepika Bachao Campaign is not supporting this big reason

मुंबई। मलिक मुहम्मद जायसी के ग्रंथ पद्मावत पर आधारित फिल्म पद्मावती का निर्माण शुरू होने के समय से ही विरोध हो रहा है। दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर और रणवीर सिंह अभिनीत पद्मावती की रिलीज पहले एक दिसंबर को होनी थी लेकिन देशव्यापी विराधों के बीच निर्माताओं ने फिल्म की रिलीज को फिलहाल टाल दिया है।

हिंदी सिने जगत बालीवुड में क्वीन के नाम से मशहूर अदाकारा कंगना रानावत ने कहा है कि संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती पर विवाद के बाद वह अभिनेत्री शबाना आजमी के दीपिका बचाओ अभियान को अपना समर्थन नहीं देंगी क्योंकि वह वामपंथ बनाम दक्षिणपंथ की राजनीति में नहीं पडऩा चाहतीं।

उन्होंने कहा, दीपिका को मेरा पूरा समर्थन है और बिना किसी और के समर्थन के, जो लोग मुझे सही लगते हैं उनका समर्थन करने के लिए मैं व्यक्तिगत रूप से समर्थ हूं। कंगना का यह बयान तब आया है जब इस तरह की खबरें सामने आई कि अभिनेत्री ने शबाना की याचिका पर हस्ताक्षर करने से मना कर दिया है।

अदालत से हरी झंडी मिलने के बाद ही आईएफएफके में प्रदर्शित की जाएगी एस. दुर्गा

तीस साल की इस सिने तारिका ने यह भी दावा किया कि जब उनसे दबंगई की गई थी और उन्हें परेशान किया गया था तो शबाना ने उनका चरित्र हनन किया था। बहरहाल, कंगना ने इस विवाद के बारे में ब्योरा नहीं दिया।

कंगना ने एक आधिकारिक बयान जारी कर कहा, मैं जोधपुर में मणिकर्णिका की शूटिंग कर रही थी। वहां मुझे मेरी खास दोस्त अनुष्का शर्मा का फोन आया। अनुष्का ने मुझे शबाना की लिखित याचिका पर हस्ताक्षर करने के लिए कहा। मैंने अनुष्का को बताया कि दीपिका को मेरा पूरा समर्थन है लेकिन मैं शबाना की इस तरह की वाम बनाम दक्षिण की राजनीति से दूर रहना चाहती हूं।

फिल्म 'पद्मावती' के विरोध में पंचकूला में निकाली जाएगी स्वाभिमान रैली

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री ने कहा कि पद्मावती की अभिनेत्री को एक व्यक्ति के तौर पर उनका पूरा समर्थन है। इस फिल्म पर विवाद है और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण तथा निर्देशक संजय लीला भंसाली को जान से मारने तक की धमकी दी गई है।

कंगना ने कहा, देश में इस समय जो परिस्थितियां हैं उसपर मेरा अपना नजरिया है। मैं खुद कई चीजों को लेकर अनिर्णय में हूं और ऐसे व्यक्ति की ओर से चलाया जा रहा दीपिका बचाओ नाम का नारीवादी आंदोलन भी उनमें से एक लगता है जिसने मेरे साथ दबंगई के वक्त मेरा चरित्र हनन किया था।

लगातार पांचवी बार एशिया की सबसे सेक्सी महिला बनी प्रियंका

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2017 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.