आज भी रेखा का ये राज फिल्मी दुनिया के लिए बना हुआ है रहस्य....पढ़े पूरी खबर

Samachar Jagat | Wednesday, 10 Oct 2018 12:33:34 PM
The story behind why Actress Rekha wears sindoor

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

एंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड एक्ट्रेस रेखा आज अपना 64वां जन्मदिन उम्र के इस पड़ाव में भी वे आज की अभिनेत्रियों को बराबर की टक्कर देती हैं। भले ही रेखा ने फिल्मी पर्दे से दूरी बना ली है मगर आज भी रेखा का जलवां फिल्म इंडस्ट्री  में कायम हैं। उनके चाहने वालों की लिस्ट भी साल दर साल बढ़ती ही जा रही हैं। खैर आज हम रेखा के फिल्मी करियर पर नहीं बल्कि उनके निजी जिंदगी को लेकर बात करें। रेखा की जिंदगी में वो सुनहरा दौर भी आया जब हिंदी सिनेमा में उनके स्टारडम का कद फेमस अभिनेता से कम नहीं था।


सोनाली ने Instagram पर कैंसर की लड़ाई के दौरान बुरे दिनों के अनुभवों को किया साझा

80, 90 का दौर  तो मानों रेखा के करियर के लिए वरदान साबित हुआ। इस दौर में रेखा आए दिन अपनी फिल्मों को लेकर सुर्खियों में रही। मगर फिल्मों से ज्यादा वे अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी खासी विवादों में रही। रेखा का नाम आए दिन किसी ना किसी पुरुष के साथ जुड़ता रहा। लेकिन कई ऐसे राज भी है जिन्हें लेकर  रेखा ने कभी चुप्पी नहीं तोड़ी। उनकी निजी जिंदगी आज भी कई राज अपने अंदर समेटे हुए हैं। इन्हीं में से एक है रेखा की मांग का सिंदूर।

जी हां आपको बता दें कि रेखा के पति ने शादी के महज कुछ महीनों बाद ही सुसाइड कर लिया था। जिसके बाद भले ही उन्होंने किसी से शादी नहीं की, लेकिन अपनी मांग के सिंदूर को लेकर वे हमेशा सुर्खियों में रही। रेखा के सिंदूर को लेकर मीडिया में कई खबरें सामने आई। रिपोर्ट्स की मानें तो कहा जाता है कि रेखा बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन के नाम का सिंदूर लगाती हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि रेखा और अमिताभ के बीच के रिश्ते ने इस बात को हवा दी हैं। जिसके बाद से ही कयास लगने शुरु हो गए कि रेखा के मन में आज भी अमिताभ बसते हैं।

Bigg Boss 12: चोर-पुलिस टास्क में हुई हदें पार, बिग बॉस ने दो कंटेस्टेंट्स को किया बाहर

हालांकि इस बात में कितनी सच्चाई है ये तो रेखा ही जानती हैं। मीडिया में भी जब जब रेखा से इस बारे में पूछा गया उन्होंने अपना मुंह बंद रखने में ही भलाई समझी। रेखा और अमिताभ के बीच का रिश्ता किसी से छुपा नहीं हैं। हालाकिं दोनों ने हमेशा ही अपने रिश्ते को लेकर चुप्पी साधी रखी। वहीं खबरों की मानें तो रेखा के सिंदूर लगाने के पिछे एक ओर नाम सामने आता हैं। जिसे शायद ही कोई जानता हो।

जी हां रेखा के सिंदूर लगाने के लिए पिछे  संजय दत्त का नाम भी जुड़ा हैं। कहा जाता है कि फिल्म जमीन आसमान की शूटिंग के दौरान रेखा और संजय एक दूसरे के करीब आ गए थे। रेखा की बायोग्राफी रेखा- द अनटोल्ड स्टोरी में इस बात का हवाला दिया गया था।हालांकि, इस बायोग्राफी के लेखक यासिर उस्मान ने इन खबरों को खारिज किया है।

Source - Google

लव अफेयर्स को लेकर विवादों में रह चुकी है अभिनेत्री रेखा, 10 साल बड़े तो कोई 12 साल छोटे एक्टर को कर चुकी है डेट

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.