फिल्म 'धड़क' का तीसरा गाना 'पहली बार' रिलीज, जाह्नवी और ईशान की दिखी रोमांटिक केमिस्ट्री

Samachar Jagat | Friday, 06 Jul 2018 10:11:37 AM
The third song of 'Dhadk' movie pehli baar release, Janhvi  and Ishaan's seemingly romantic chemistry

एंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड में इन दिनों स्टारकिड्स की आने वाली फिल्में खासी सुर्खियों में छाई हुई हैं। इस लिस्ट में श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर भी शामिल है जिनकी डेब्यू फिल्म इस महिने सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही हैं। आपको बता दें कि इस फिल्म का तीसरा गाना रिलीज हो गया हैं। 

कैंसर से पीड़ित सोनाली बेंद्रे की जगह रियलिटी शो में जज बनी हुमा कुरैशी ने दिया बड़ा बयान

फिल्म का रिलीज हुए तीसरे गाने के बोल है पहली बार।  रिलीज के बाद से ही फिल्म के इस रोमांटिक सॉन्ग को काफी पसंद किया जा रहा हैं। फिल्म के इस गाने में जाह्नवी कपूर और ईशान की बेहद खूबसूरत केमिस्ट्री देखने को मिल रही हैं। गाने में दोनो की जोड़ी ध्यान खींचने में कामयाब हुई हैं। ईशान और जाह्नवी कपूर की केमिस्ट्री पहले प्यार का रंग दर्शकों के सामने लाई हैं। जिमसें पहले प्यार की खूबसूरत झलक दिखाई जा रही हैं। 

शादी से पहले मिथुन के बेटे जा सकते हैं जेल, अग्रिम जमानत खारिज

फिल्म 'धड़क' के इस रोमांटिक गाने को अभिषेक भट्टाचार्य  ने लिखा हैं। वहीं इस गाने में अजय गोगावले ने अपनी आवाज का जादू बिखेरा हैं। बता दें कि इससे पहले फिल्म का टाइटल सॉन्ग और झिंगाट सॉन्ग रिलीज हो चुके हैं। फिल्म के टाइटल सॉन्ग को श्रोताओं द्दारा काफी पसंद किया जा रहा हैं। 

बताते चले कि यह फिल्म मराठी फिल्म सैराट का हिंदी रिमेक हैं। फिल्म का निर्देशन शशांक खेतान द्दारा किया गया हैं। वहीं फिल्म को करण जौहर के बैनर धर्मा प्रोडक्शन के तहत बनाया गया हैं। फिल्म का कुछ दिनों पहले ही ट्रेलर आउट किया गया था जिसे दर्शकों की मिली झुली प्रतिक्रिया मिली थी। बता दें कि फिल्म की कहानी राजस्थानी पृष्टभूमि पर आधारित हैं। ट्रेलर में दोनों स्टार को राजस्थानी लहजे में बातचीत करते देखा जा सकता हैं। 

Source - Google

फोटो शेयरिंग साइट इंस्टाग्राम पर प्रियंका चोपड़ा के प्रशंसकों की संख्या हुई 2.5 करोड़

कैंसर से जूझ रही एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे के लिए खड़ा हुआ बॉलीवुड, जल्द स्वस्थ होने की कामना की



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.