लता मंगेशकर से मिलती जुलती है इस माँडल की आवाज, रातों-रात हो गई पॉपुलर

Samachar Jagat | Saturday, 31 Aug 2019 04:30:30 PM
The voice of this model resembles Lata Mangeskar, became popular overnight

इंटरनेट डेस्क   जीवन को किस्मत का खेल कहा जाता है। किस्मत इंसान को कहां से कहां लाकर खड़ी कर दे इसके बारे में कुछ भी नही कहा जा सकता है। अमीर से गरीब और गरीब से अमीर होने में सब किस्मत का खेल माना जाता है।


loading...

ऐसा ही एक उदाहरण रेलवे प्लेटफॉर्म के पास गाना गाकर गुजारा करने वाली रानू मंडल के साथ देखने को मिला है।रानू माँडल बालीव़ुड फिल्म का एक गाना 'एक प्यार का नगमा है' गाकर इंडस्ट्री में चर्चा का विषय बनी हुई है। इस गाने में उनकी आवाज गायिका लता मंगेशकर के गाने से बिल्कुल मिलती जुलती सी लग रही है।इस गाने से प्रभावित होकर बालीवुड के प्रसिद्ध निर्देशक हिमेश रेशमिया ने उन्हें अपनी फिल्म के लिए गाना गाने का मौका तक दे दिया है।ऐसी खबरे आ रही है कि  सलमान खान रानू मंडल को रहने के लिये मुंबई में 55 लाख रुपये का फ्लैट गिफ्ट करने वाले हैं।

मीडिया की रिपोर्ट्स के मुताबिक बीते करीब 10 सालों से रानू अकेले ही गुजर-बसर कर रही थी। इस दौरान उनकी हालत इतनी खराब हो गई थी कि रेलवे स्टेशन पर भीख मांगकर दो-जून की रोटी जुटानी पड़ी थी।जब रानू मंडल सोशल मीडिया पर मशहूर होने लगी तो सालों पहले दूर जा चुकी बेटी वापस लौट आई। जब रानू मंडल की बेटी ने उनका साथ छोड़ा था तब उनकी उम्र करीब 50 साल थी। खास बात यह थी कि उनका कमाई का कोई जरिया भी नहीं था। ना ही उनके पास कोई ऐसी संपत्ति थी जिसके सहारे उनकी जीविका चल पाती।

जब उनकी बेटी लौटी तो उन्होंने पूरी खुशी के साथ उसे गले लगा लिया था। यूजर्स ने आरोप लगाया कि बेटी ने उन्होंने इसलिए छोड़ दिया था कि उनके पास पैसे नहीं थे और वह अच्छी नहीं दिखती थीं। हालांकि रानू मंडल ने इस मामले में कोई बयान नहीं दिया है



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.