बोनी कपूर के टच करने पर मचा था हंगामा, अब उर्वशी रौतेला ने दिया जवाब

Samachar Jagat | Monday, 23 Sep 2019 12:54:59 PM
There was an uproar when Boney Kapoor touched, now Urvashi Rautela replied

इंटरनेट डेस्क। बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला का बीते दिनों एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह फिल्ममेकर बोनी कपूर संग दिखी थीं। एक फंक्शन में पहुंची उर्वशी रौतेला ने बोनी कपूर के साथ पोज दिया था। इस दौरान बोनी कपूर ने उर्वशी के बट पर हाथ रख दिया था। इस वीडियो के सामने आने के बाद बोनी कपूर को लेकर कई तरह की बातें होने लगी। यह वीडियो अप्रैल महीने में आया था। अभिनेत्री ने इन खबरों पर निराशा व्यक्त की थी।

बिगबाॅस का सेट कर रहा है इंतजार,  आगाज 29 सितंबर से 

अब एक इंटरव्यू में उन्होंने इस पूरे मामले पर चुप्पी तोड़ी है। उर्वशी रौतेला ने बताया कि पूरे बात का बतंगड़ बना दिया गया है। रातोंरात यह वीडियो वायरल हो गया था, लेकिन ऐसी कोई बात ही नहीं थी। उन्होंने आगे कहा कि मैं सुपरस्टार अजित के साथ एक फिल्म में काम करनेवाली थी। वह फिल्म तमिल में थी लेकिन मैं डेट्स की वजह से इस फिल्म में काम नहीं कर पाई। लेकिन मैं उनके साथ काम नहीं कर पाई लेकिन इसका यह मतलब नहीं है कि मेरा उनके साथ कोई रिश्ता नहीं है। अभिनेत्री ने कहा कि यह एक शानदार जेक्चर था। मैंने पार्टी में इंट्री की थी। बोनी कपूर पहले से ही वहां थे। जिन लोगों की शादी होने वाली थी। वे भी वहां मौजूद थे। हम सभी तस्वीरें खिंचवा रहे थे।

अनुष्का शर्मा का नाम सबसे पावरफुल महिलाओं की लिस्ट में, एक्टर कमाल आर खान ने जमकर उड़ाया मजाक

उर्वशी रौतेला बॉलीवुड निर्माता जयंतीलाल गढ़ा के बेटे के रिसेप्शन में पहुंची थीं। उर्वशी रौतेला ने कहा कि मुझे फोटोग्राफी के एंगल के बारे में मालूम नहीं है जिस तरह से फोटो से ली गई है. यह अजीब था इसलिए यह बड़ी बात बन गई. मेरा फोन 7 दिनों तक नॉनस्टॉप बजता रहा था. मैंने इस बारे में बोनी कपूर के साथ बात की थीञ मुझे पता है यह उनके लिए भी बेहद अजीब था। इससे पहले वायरल वीडियो पर एक खबर भी छपी थी. जिसे एक अखबार ने डोंट टच लिखकर पब्लिश किया था। जिसके बाद उर्वशी ने ट्विटर पर लिखा था,श् एक मशहूर अखबार ने यह खबर छापी है। अब तुम लोग महिला सशक्तिकरण और आजादी की बात मत करना. तुम लोगों को यह पता नहीं है कि महिलाओं की इज्जत कैसे करनी चाहिये। 


 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.