बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस 6 महीने पहले ही बन चुकी है मां, अब किया है बड़ा खुलासा

Samachar Jagat | Friday, 03 Aug 2018 10:55:01 AM
this bollywood actress blessed with a baby boy 6 months ago

एंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड अभिनेत्री गुल पनाग अपनी निजी जिंदगी को लेकर खबरों में बनी हुई हैं। आपको बता दें कि गुल पनाग को बॉलीवुड की एक ऐसी अभिनेत्री के तौर पर जाना जाता है जिन्होंने ना सिर्फ अपने दमदार अभिनय से बल्कि अपनी फिटनेस से हमेशा सुर्खियां बटौरी।

'भारत' में प्रियंका चोपड़ा को रिप्लेस करने के बाद कैटरीना का बड़ा बयान, इस वजह के चलते फिल्म को कहा 'हां'

आपको बता दें कि गुल पनाग को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ हैं। जी हां आपको बता दें कि करीब 6 महीने पहले ही गुल पनाग मां बन चुकी है, जिसकी भनक उन्होंने बिल्कुल नहीं लगने दी। खबरों की मानें तो गुल पनाग 39 की उम्र में  एक बेबी ब्वॉय की मदर बन चुकी हैं।

इस वजह के चलते पाकिस्तान में रिलीज नहीं होगी बॉलीवुड फिल्म 'मुल्क'

उन्होंने ना सिर्फ अपनी प्रेग्नेसी की खबर को छुपाया है बल्कि अपने बेटे को भी सोशल मीडिया से बेहद दूर रखा हैं। सामने आ रहा है कि उनके प्रेग्नेंसी की खबर सिर्फ उनके रिश्तेदार और करीबियों को ही थी। बताते चलें कि गुल पनाग ने साल 2011 में अपने चाइल्डहुड फ्रेंड ऋषि अटारी से शादी की थी। शादी के बाद गुल का ये पहला बच्चा है जिसके जन्म की खबर को गुल ने इतने महीनों से अपन फैंस से छुपा कर रखा।

उनकी प्रेग्नेंसी की खबरों के बाद गुल का कहना है कि, माता-पिता बनने का फैसला हमारा था हमने हमेशा प्राइवेसी खा ध्यान रखा। यही नहीं खबरों के मुताबिक गुल के बेटे निहाल ने प्रीमैच्योर डीलीवरी में जन्म लिया था। जिसके बाद गुल फिटनेस वर्कआउट में वापस आ गई हैं। उन्होंने बताया कि प्रेग्नेंसी के दौरान उन्होंने हेल्दी खाना खाया जिसकी वजह से मैं जल्द ही अपने रुटीन में आ गई। 

Source- Google

शादी के बाद पहली बार आनंद आहूजा ने पत्नी सोनम कपूर के साथ मनाया बर्थडे, वायरल हुई तस्वीरें

नागिन-3 की एक्ट्रेस का हुआ ब्वॉयफ्रेंड के साथ ब्रेकअप...इंस्टाग्राम से डिलीट की रोमांटिक तस्वीरें



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.