ऋषि कपूर के कैंसर की खबर पर रणवीर कपूर ने ऐसे किया था रिऐक्ट

Samachar Jagat | Monday, 02 Sep 2019 03:16:47 PM
This is how Ranveer Kapoor reacted to the news of Rishi Kapoor's cancer

इंटरनेट डेस्क। फिल्म अभिनेता ऋषि कपूर न्यूयॉर्क में अपनी पत्नी अभिनेत्री नीतू कपूर के साथ हैं और अपना कैंसर का इलाज करवा रहे हैं। अब ऋषि कपूर जल्द ही घर वापस आ सकते हैं।


loading...

अपने सोशल मीडिया पोस्ट में भी ऋषि कपूर ने जल्द से जल्द मुंबई वापस आने की इच्छा जताई है।

पिछले कुछ दिनों में बहुत सारे बॉलिवुड सिलेब्रिटीज भी ऋषि कपूर ने मिलने न्यू यॉर्क पहुंचे हैं। नीतू कपूर ने बताया कि जब उन्होंने पहली बार ऋषि के कैंसर की बात रणबीर कपूर को बताई थी तो उन्हें कैसा महसूस हुआ था।

नीतू ने बताया कि जब रणबीर को यह खबर बताई गई तो वह रोने लगे। नीतू ने बताया कि जब उन्हें यह खबर पता चली थी तब रणबीर सफर कर रहे थे। जब वह वापस लौटे तो नीतू ने उन्हें बिठाकर सारी स्थिति के बारे में बताया। नीतू ने बताया कि शुरू में तो रणबीर इस खबर पर विश्वास ही नहीं कर पा रहे थे।

लेकिन बाद में उन्होंने इस परिस्थिति से लड़ने के लिए खुद को तैयार कर लिया। इसके अगले ही दिन रणबीर कपूर अपने पिता ऋषि को लेने के लिए दिल्ली निकल गए और उसके बाद दोनों न्यूयॉर्क के लिए निकल गए। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.