Viral Video: एक्शन के मामले में पिता अक्षय कुमार को मात देती है उनकी 6 साल की बेटी नितारा, ये रहा सबूत

Samachar Jagat | Tuesday, 13 Nov 2018 12:54:24 PM
This video of Akshay Kumar's 6-year-old daughter Nitara is going Viral on social media

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

एंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार कहे जाने वाले अक्षय कुमार अपनी फिटनेस को लेकर बेहद सजग हैं। वे अक्सर सोशल मीडिया पर कई फीटनेस वीडियो साझा करते रहते है जिनसे साफ जाहिर होता है कि फिटनेस को लेकर अक्षय की दिवानगी किस हद तक हैं। लेकिन फीटनेस को मामले में अक्षय की बेटी भी कुछ कम नहीं हैं। जी हां अक्षय की 6 साल की बेटी नितारा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रहा हैं। जिसे देखकर आप भी चौंक जाएंगे।


सारा अली खान ने किया खुलासा, सौतेली मां करीना की इस खूबी को करती है बेहद पसंद

अक्षय कुमार ने फोटो शेयरिंग साइट इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया हैं। जिसे अब तक 40 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका हैं। दरअसल वायरल हो रहे इस वीडियो में अक्षय अपनी बेटी नितारा से वर्कआउट करा रहे हैं। वीडियो में नितारा बैटल रोप एक्सरसाइज़ करती दिख रही हैं। वीडियो में अक्षय नितारा को इंस्टक्शन देते सुने जा सकते हैं।

Bigg Boss 12: बिग बॉस ने दी श्री संत को कड़ी सजा, इस हफ्ते ये कंटेस्टेंट्स हुए नॉमिनेट

इस वीडियो को साझा करते हुए अक्षय ने लिखा है, बच्चे जो देखते है वही करने की कोशिश करते हैं। जल्दी उठिए और एक मिसाल कायम करें। अच्छी परवरिश, एक्टिव बच्चे। अपनी इस पोस्ट में अक्षय कुमार ने फिट इंडिया हैशटैग का भी यूज किया हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार की आगामी फिल्म 2.0 हैं। जो रिलीज के लिए तैयार हैं। फिलहाल फिल्म का जोर-शोर से प्रमोशन किया जा रहा हैं। फिल्म में अक्षय कुमार नेगेटिव रोल में नजर आएंगे। यह फिल्म इसी महीने 29 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही हैं।

Source - Google    

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.