ठग्स ऑफ हिंदोस्तान ने पहले ही दिन अपने नाम किए कई रिकार्ड, 50 करोड़ की कमाई कर रचा इतिहास

Samachar Jagat | Saturday, 10 Nov 2018 11:25:08 AM
THUGS OF HINDOSTAN made history by earning 50 crores on the first day

मुंबई। यशराज बैनर तले बनी इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान आठ नवंबर को प्रदर्शित हुई। फिल्म पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाने में कामयाब रही और सबसे ज्यादा ओपनिंग कलेक्शन इक्ट्ठा करने वाली इस साल की नंबर वन फिल्म बन गई है। महानायक अमिताभ बच्चन और बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट की जोड़ी वाली फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान ने रिलीज के पहले दिन 50 करोड़ रुपए से अधिक की कमाई करके इतिहास रच दिया है। फिल्म ने अपने रिलीज के पहले दिन जबरदस्त कलेक्शन किया है।

ठग्स ऑफ हिंदोस्तान को एक साथ हिंदी, तमिल और तेलुगू में देश के 5000 से अधिक स्क्रीन पर रिलीज किया गया है। ठग्स ऑफ हिंदोस्तान ने रिलीज के पहले दिन 52 करोड़ रुपए से अधिक की कमाई कर ली। इस फिल्म ने साल की सबसे बड़ी ओपनिंग की है। अमिताभ बच्चन, आमिर खान और फातिमा सना शेख की फिल्म में बहुत तारीफ हो रही है। फिल्म ने कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं, अभी तक सिर्फ तीन फिल्में हिंदी में रिलीज के पहले दिन 40 करोड़ रुपए कमाई के आंकड़े को पार कर सकी हैं।

ये फिल्में हैं हैप्पी न्यू ईयर (45 करोड़ रुपए), बाहुबली-2 हिंदी संस्करण में 41 करोड़ रुपए और प्रेम रतन धन पायो (40.35 करोड़ रुपए) हैं। जहां एक ओर ये फिल्म पहले ही दिन कई रिकार्ड अपने नाम कर चुकी है वहीं इसे देखने के बाद लोग खुद को ठगा सा महसूस कर रहे हैं। आ​मिर और अमिताभ के एक साथ आने पर लोगों को इस फिल्म से जो उम्मीदें थीं वो पूरी नहीं हुई हैं और सोशल साईट्स पर लोग इस फिल्म की कमियों को लेकर कमेंट कर रहे हैं। 

(इस खबर में कुछ अंश एजेंसी से लिया गया है। )
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.