अमिताभ और विराट कोहली से मिलने मुंबई पहुंचे मथुरा के दो बच्चे

Samachar Jagat | Saturday, 14 Apr 2018 04:08:09 PM
Two children of Mathura who arrived in Mumbai to meet Amitabh and Virat Kohli

मथुरा। उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद के दो बच्चे अपने पसंदीदा अभिनेता अमिताभ बच्चन और क्रिकेट स्टार विराट कोहली से मिलने के लिये घर से बहाना बनाकर मुंबई पहुंच गए।

रोहित ने सिंबा में सारा अली खान को कास्ट करने की बतायी वजह

दोनों बच्चों के इस तरह गायब हो जाने से हैरान-परेशान परिजन ने पुलिस में उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करायी। हालांकि जब तक पुलिस उन तक पहुंच पाती, दोनों बच्चे मुंबई से मथुरा लौट आये।

वृंदावन के कोतवाली प्रभारी ने बताया, "गौरा नगर में रहने वाले जयदेव श्रोत्रिय रे के दोनों बच्चे भावेश कुमार (14) और अमन (10) मंगलवार सुबह छह बजे दूध लाने के बहाने घर से निकले और ऑटोरिक्शा में बैठकर सीधे स्टेशन पहुंचे और सुबह सवा आठ बजे मुंबई जाने वाली पंजाब मेल पकड़कर अगली सुबह छत्रपति शिवाजी टर्मिनस  उतर गए।"

राजपाल यादव को 5 करोड़ का लोन नहीं चुकाए जाने के मामले में दिया दोषी करार, 23 अप्रैल को सुनाई जाएगी सजा

उन्होंने बताया, "मुंबई पहुंच कर दोनों सीधे अमिताभ बच्चन के आवास "जलसा" पहुंचे। अमिताभ से मिलने में नाकाम रहने के बाद उन्होंने विराट कोहली के घर जाने का इरादा बनाया। लेकिन रात होता देख अंतत: उन्होंने मथुरा लौटने का फैसला किया।"

अधिकारी ने बताया कि मुंबई के बोरीवली स्टेशन पर राजकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) के जवानों ने दोनों को पकड़ लिया। सारी कहानी जानकर जीआरपी ने उनके पिता को फोन कर मुंबई बुलाया और फिर अपने पिता के साथ वे मथुरा लौट आए।

पिता सुनील शेट्टी के साथ काम करेंगी अथिया शेट्टी

रेमो फिल्म में करेंगे 4 डी तकनीक का इस्तेमाल

कठुआ बलात्कार और हत्या मामले को लेकर बॉलीवुड में गुस्सा, उठी न्याय की मांग



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.