बेमतलब का जोखिम उठाना बेतुका : शाहिद

Samachar Jagat | Monday, 10 Sep 2018 03:21:12 PM
Uncertain risk is absurd: Shahid

मुंबई। बॉलीवुड के चॉकलेटी हीरो शाहिद कपूर का कहना है कि किसी कलाकार के लिये बेमतलब का जोखिम उठाना उन्हें बेतुका लगता है। शाहिद का कहना है कि अभिनय के लिये उनका जुनून उन्हें लगातार अच्छा काम करने को प्रेरित करता है लेकिन साथ उनका मानना है कि एक अभिनेता के लिए बेमतलब के जोखिम उठाना भी बेतुका है।

शाहिद ने अपने अब तक के करियर के दौरान जहां‘जब वी मेट‘‘इश्क विश्क’और‘विवाह’जैसी फिल्मों में रोमांटिक किरदार निभाये वहीं कमीने, हैदर, और ‘उड़ता पंजाब’ जैसी फिल्मों में उनके अभिनय के अलग रूप देखने को मिले।

शाहिद ने कहा कि जोखिम उठाना और अलग-अलग तरह के काम करना बेतुका है, लेकिन दूसरी ओर खुद को हर समय बेहतर बनाने की भी जरूरत है। आज के दौर में दर्शक कई तरह की चीजें देखना चाहते हैं। शाहिद ने कहा,‘‘मैं खुद को बेहतर बनाना और ज्यादा से ज्यादा दर्शकों तक पहुंचना चाहता हूं. मैं ऐसी कहानियां बयां करना चाहता हूं जो नई हैं, अलग हैं और कला से समझौता किए बिना भी रोमांचक हो. यह एक मुश्किल संयोजन होगा।‘ एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.