विद्या बालन ने बताया अपनी पहली तेलुगू बायोपिक फिल्म एन टी रामाराव की शूटिंग का अनुभव

Samachar Jagat | Friday, 10 Aug 2018 05:13:48 PM
Vidya Balan shared the experience of shooting his first Telugu biopic N T Rama Rao

एंटरटेनमेंट डेस्क। फिल्म इंडस्ट्री में इन दिनों बायोपिक फिल्मों का सुनहरा दौर चल रहा हैं। रियल लाइफ की कहानियों को फिल्मी पर्दे पर उतारना और किरदारों को जीना भला कौनसा स्टार नहीं चाहता। एक के बाद एक बायोपिक फिल्मों की रेस में फिल्में शामिल हो रही हैं। अब विद्या बालन भी बायोपिक फिल्म का हिस्सा बन गई हैं।

भारतीय टीम के साथ अनुष्का की तस्वीर को लेकर हुए विवाद पर BCCI ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

विद्या बालन की अपकमिंग तेलुगू फिल्म एन टी रामाराव पर बनने वाली बायोपिक फिल्म हैं। जिसमें वे एन.टी की पत्नी बसवाताराकम के किरदार में नजर आएंगी। खबरों की माने तो यह उनकी पहली दक्षिण भारतीय फिल्म है जिसका हिस्सा विद्या बालन बनी हैं। दिलचस्प बात ये है कि विद्या बालन इस फिल्म से तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में भी डेब्यू करने जा रही हैं। यह उनकी पहली तेलुगू फिल्म है जिसका वे हिस्सा बनी हैं। अपनी इस फिल्म को लेकर विद्या बालन बेहद खुश हैं। फिल्म की शूटिंग शुरु हो चुकी हैं।

Vishwaroopam 2 Movie Review: एक्शन से भरपूर है कमल हासन की ये फिल्म

विद्या बालन ने फिल्म की शूटिंग का अनुभव साझा करते हुए बताया है कि अभी सिर्फ पांच दिन की शूटिंग हुई है और अब तक का अनुभव शानदार है, क्योंकि टीम बेहद पेशेवर है। काम सुबह ठीक नौ बजे शुरू होता है और शाम छह बजे खत्म होता है। यह मेरे लिये बहुत अलग अनुभव है।

बताते चलें कि विद्या बालन आखिरी बार फिल्मी पर्दे पर तुम्हारी सुलु में नजर आई थी। महिला प्रधान इस फिल्म से विद्या बालन दर्शकों का दिल जीतने में तो कामयाब रही ही है साथ ही क्रिटिक्स के द्दारा भी इस फिल्म को बेहद सराहा गया था। इस फिल्म में  विद्या बालन ने एक ऐसा किरदार निभाया था जो हाऊसवाइफ है जो कि एक आर जे हैं। घर परिवार और नौकरी के ताने बाने पर बनी फिल्म है तुम्हारी सुलु। वैसे विद्या बालन को तेलुगू फिल्म में देखना वाकई दिलचस्प होगा।

इस डायरेक्टर की फिल्म में पहली बार जमेगी सलमान खान और दीपिका पादुकोण की जोड़ी

करीना कपूर खान अब इस फिल्म के सीक्वल में अर्जुन कपूर के साथ जमाएगी जोड़ी!



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.