आखिर क्यों बायोपिक फिल्म बनाना नहीं चाहते सुजॉय घोष?

Samachar Jagat | Monday, 16 Apr 2018 04:44:09 PM
Why do not you want to make a biopic film Sujoy Ghosh

मुंबई। बॉलीवुड के जाने माने फिल्मकार सुजॉय घोष बायोपिक फिल्म बनाना नहीं चाहते हैं। बॉलीवुड में इन दिनों बायोपिक फिल्मों के निर्माण का चलन जोरों पर है। 'कहानी' और 'कहानी 2 जैसी' सुपरहिट फिल्में बना चुके सुजॉय ने कहा है कि उन्हें बायोपिक फिल्में निर्देशित करने का कोई शौक नहीं है।

धर्मेन्द्र को 'राज कपूर लाइफ टाइम अचीवमेंट' पुरस्कार देने की घोषणा

उन्होंने कहा, मुझे बायोपिक करना बोर लगता है कि जैसे मैं आरडी बर्मन का फैन रहा हूं, लेकिन उनके काम का फैन हूं। मैं किशोर कुमार का फैन हूं, लेकिन मैं उनकी पर्सनल जिंदगी में झांकने की कोशिश करने वालों में से नहीं हूं। मुझे उससे कोई लेना देना नहीं है। मुझे उनके म्यूजिक से मतलब है। लेकिन उनकी भजदगी के बारे में बात करने या उसे बनाने से क्या मतलब है।

कबीर कौशिक की फिल्म में अमिताभ बच्चन के साथ नजर आएगा ये बॉलीवुड एक्टर

सुजॉय घोष ने कहा, मैं उस तरह की बायोपिक बनाने से गुरेज नहीं करूंगा, जिसमें किसी की जिंदगी में उनके वर्क के एक एस्पैक्ट को दर्शाने की कोशिश की जाये। मैं किसी की पर्सनल जिंदगी में जाने की कोशिश करने वालों में से नहीं हूं।

सुजॉय का मानना है कि हर कोई अपनी जिंदगी में स्ट्रगल करता है। उसमें कोई स्पेशल बात नहीं है। 'कहानी-3' के बारे में सुजॉय ने कहा कि अभी उसमें वक्त लगेगा। अभी से उस फिल्म के लिए कुछ बोल नहीं सकता हूं।

'नानक शाह फकीर' का प्रदर्शन जारी रहेगा: उच्चतम न्यायालय

कठुआ, उन्नाव की घटनाओं पर इंसाफ की मांग, सड़क पर उतरे बॉलीवुड स्टार्स

विशेष फिल्म्स की 'सड़क 2' में साथ नजर आ सकते है आलिया भट्ट और संजय दत्त



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.