Viral Video: तो इसलिए कैटरीना चाहती हैं कि आलिया उनसे पहले शादी के बंधन में बंध जाएं

Samachar Jagat | Monday, 08 Oct 2018 12:00:51 PM
Why Katrina Kaif wants to marry Alia Bhatt before

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

मुंबई। बॉलीवुड की बार्बी गर्ल कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट की दोस्ती किसी से छुपी नहीं हैं। दोनों अपनी दोस्ती को लेकर भी कई बार सुर्खियां बटौर चुके हैं। इस बीच अब कैटरीना की ख्वाहिश है कि आलिया भट्ट उनसे पहले शादी कर ले। कैटरीना कैफ का नाम पहले रणबीर कपूर के साथ जोड़ा जाता था। हाल के समय में आलिया और रणबीर के बीच नजदीकियों की चर्चा है। इसके बाद भी आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ एक दूसरे की बेस्ट फ्रेंड हैं।


बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म 'कुछ कुछ होता है' को इस वजह से बेहद खास मानती है काजोल

जब से इस बात की चर्चा हुई है कि आलिया और रणबीर एक दूसरे को डेट कर रहे हैं तब यह अंदाजा लगाया जा रहा था कि अब कैटरीना और आलिया की दोस्ती पहले जैसी नहीं रहेगी, लेकिन दोनों ने इस बात के हिंट जरूर दिए हैं कि उन दोनों के बीच की बॉन्डिंग आज भी पहले जैसी ही हैं। कैटरीना का एक पुराना वीडियो वायरल हो गया है।

इस वीडियो में कैटरीना बता रहीं हैं कि वह क्यों चाहती हैं कि आलिया उनसे पहले शादी के बंधन में बंध जाएं। वीडियो में कैटरीना कहती हैं, 'मैं पहले भी कई बार कह चुकी हूं कि मेरी इच्छा है कि आलिया पहले शादी कर लें उसके बाद मैं अपने बारे में सोचूंगी क्योंकि मैं एक केयरिंग सिस्टर हूं।

निर्देशक आनंद एल रॉय का बड़ा ऐलान बॉक्स ऑफिस पर इतने करोड़ कमाएगी शाहरुख की फिल्म 'जीरो'

वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट जहां इन दिनों अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्हास्त्र में काम कर रही है वहीं कैटरीना कैफ सलमान खान की फिल्म भारत की शूटिंग में बिजी हैं। वहीं कैटरीना की फिल्म जीरो रिलीज के लिए तैयार हैं। 

यहां देखें वीडियो....

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.