चंकी पांडे द्वारा हिट फिल्म दिएं जाने के बाद नहीं मिल रहा था काम 

Samachar Jagat | Monday, 23 Sep 2019 03:11:35 PM
Work was not getting after Chunky Pandey was given a hit film

इंटरनेट डेस्क। बॉलीवुड के 80 और 90 के दशक के चर्चित कलाकार के रूप में चंकी पांडे का नाम आता है। चंकी पांडे का कहना है सफलता का स्वाद चखने के बाद घर पर बैठना मुश्किल है। लेकिन खुद को छोटी-छोटी चीजों में मसरूफ रख आगे बढ़ा जा सकता है। ‘तेजाब’, ‘आग ही आग’ और ‘आंखे’ जैसी फिल्मों से बॉलीवुड में जगह बनाने वाले चंकी को अचानक बॉलीवुड में काम मिलना बंद हो गया था, जिसके बाद उन्होंने बांग्लादेशी फिल्मों का रुख किया।

बोनी कपूर के टच करने पर मचा था हंगामा, अब उर्वशी रौतेला ने दिया जवाब

कुछ साल वहां काम करने के बाद उन्होंने एक बार फिर फिल्म हाउसफुल (2010) और बेगम जान (2017) से बॉलीवुड में वापसी की। चंकी ने बताया कि 1993 में आंखे जैसी हिट फिल्म देने के बाद मेरे पास काम नहीं था। मैं एक साल तक खाली घर बैठा रहा। मेरे पास केवल एक तीसरा कौन? नाम की फिल्म थी। इसके बाद मुझे बांग्लादेश में काम करने का मौका मिला और मेरी पहली फिल्म सुपरहिट रही। मैने वहां तीन से चार साल तक काम किया। उन्होंने कहा कि शादी के बाद, मेरी पत्नी ने मुझसे कहा कि बॉलीवुड मेरी असली पहचान है। जब मैं हिंदी सिनेमा में वापस आया, तो मुझे एहसास हुआ कि एक पीढ़ी मुझे पूरी तरह भूल चुकी है।

बिगबाॅस का सेट कर रहा है इंतजार,  आगाज 29 सितंबर से 

मैने संघर्ष करना शुरू किया। मैं लोगों से मिलता, काम मांगता और खुशकिस्मती से मुझे काम मिल गया। चंकी पांडे ने कहा कि फिल्ममेकर हैरी बवेजा, सुभाष घई और साजिद नाडियाडवाला ने मुझे अपना करियर दोबारा बनाने में मदद की। इसके बाद मैंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। मुझे लगता है कि एक एक्टर को झिझकना नहीं चाहिए. मुझे किसी बात से कोई फर्क नहीं पड़ता। चंकी ने कहा कि सफलता का स्वाद चखने के बाद घर बैठना मुश्किल होता है। बिना काम के घर पर बैठने से आप तनाव में घिर जाते हैं। खासकर तब जबकि आप शोहरत की बुलंदियां छू चुके हों। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.