पंजाबी फिल्म में काम करेंगी जरीन खान

Samachar Jagat | Friday, 22 Feb 2019 02:12:33 PM
Zarine Khan to work in Punjabi film

मुंबई। बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री जरीन खान पंजाबी फिल्म में काम करने जा रही हैं। बॉलीवुड के जाने माने फिल्मककार भूषण कुमार पंजाबी फिल्म डाका बनाने जा रहे हैं। भूषण ने सोशल मीडिया पर पंजाबी गायक-अभिनेता गिप्पी ग्रेवाल के सहयोग से बनने वाली फिल्म डाका की घोषणा की है। पंजाबी फिल्म‘डाका’की शूटिंग शुरू हो चुकी है। यह फिल्म भूषण कुमार की टी-सीरीज और पंजाबी गायक-अभिनेता गिप्पी ग्रेवाल की हम्बल मोशन पिक्चर्स के पहले संयुक्त प्रोडक्शन की फिल्म है।

गिप्पी ग्रेवाल और जरीन खान पहली बार एक साथ इस फिल्म में नजर आएंगे। जरीन ने सलमान खान के साथ फिल्म‘वीर’से बॉलीवुड में एंट्री की थी।‘डाका’फिल्म डकैती पर आधारित है। बलजीत सिंह देव द्वारा निर्देशित इस फिल्म की शूटिंग चंडीगढ़ में शुरू हो गई है। बलजीत इससे पहले गिप्पी की‘मंजे बिस्तरे’का भी निर्देशन कर चुके हैं। फिल्म की कहानी स्वयं गिप्पी ग्रेवाल द्वारा लिखी है जबकि डायलॉग नरेश कथूरिया ने लिखे हैं। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.