एयर कनाडा का विमान होनोलुलु में उतरा, 35 यात्री घायल

Samachar Jagat | Friday, 12 Jul 2019 09:36:48 AM
Air Canada landed in Honolulu, 35 injured passengers

लॉस एंजेलिस। वैनकुवर से सिडनी जा रहे एयर कनाडा की उड़ान बोइंग 777-200 विमान को गड़बड़ी की वजह से  होनोलुलु के हवाई अड्डे पर उतारा गया, 35 यात्री घायल। अधिकारियों ने बताया कि इस दुर्घटना में कम से कम 35 यात्री घायल हुए है विमान के उतरने के बाद नौ लोगों को अस्पताल भेजा गया है। स्थानीय मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक उनमें से कई यात्रियों सिर और गर्दन में चोटें आईं।

अमेरिका के विमानन प्रशासन के प्रवक्ता इयान ग्रेगर ने कहा कि उड़ान के दौरान विमान ने गड़बड़ी की सूचना दी। जिसके बाद उसे होनोलुलु हवाई अड्डे पर उतारा गया। उन्होंने बताया कि चिकित्साकर्मियों को विमान के दरवाजे के पास पहुंचने के लिये कहा गया। विमान में सवार यात्रियों ने बताया कि कई लोग विमान की छत से टकराने के बाद नीचे गिरने से घायल हो गए।

एयर कनाडा के प्रवक्ता पीटर फिट्जपैट्रिक के मुताबिक कनाडा एयर का 269 यात्रियों और 15 चालक दल के सदस्यों को वैंकूवर से सिडनी जा रहे बोइंग 777-200 विमान स्थानीय समयानुसार सुबह 6:45 बजे होनोलूलू के हवाई अड्डे पर उतारा गया।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.