हसन रूहानी बोले, ईरान को कोई धमका नहीं सकता है 

Samachar Jagat | Tuesday, 14 May 2019 04:58:36 PM
Hassan Rouhani said, Can not threaten Iran

तेहरान। ईरान के राष्ट्रपति हसन रूहानी ने उलेमा (धर्मगुरु) के साथ सोमवार देर रात मुलाकात में कहा कि इस्लामी गणराज्य इतना महान है कि इसको कोई धमका नहीं सकता है। सरकारी वेबसाइट दौलत डॉट आईआर के अनुसार रूहानी ने कहा कि इंशा अल्लाह (ईश्वर की इच्छा से) हम इस कठिन दौर को गौरव के साथ निकाल देंगे और हमारे सिर ऊंचे रहेंगे और दुश्मन को शिकस्त देंगे। राष्ट्रपति ने रमजान के पवित्र महीने के मौके पर सुन्नी उलेमा से सोमवार देर रात मुलाकात की थी। इस दौरान उन्होंने उक्त टिप्पणी की।

उनकी यह टिप्पणी ऐसे समय में आई है जब संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) के तटीय क्षेत्र में रविवार को सऊदी अरब के दो तेल टैंकरों सहित चार पोतों पर कथित हमले के बाद क्षेत्र में तनाव बढ़ गया है। ईरान ने घटना को चिताजनक बताते हुए इसकी जांच की मांग की है।

गौरतलब है कि वैश्विक शक्तियों के साथ 2015 में ऐतिहासिक परमाणु समझौते में निर्धारित वादों से तेहरान के पीछे हटने से अमेरिका और ईरान के बीच हाल के हफ्तों में वाक युद्ध छिड़ गया है। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने पिछले साल इस समझौते से अमेरिका को अलग कर लिया था और ईरान पर फिर से एकतरफा प्रतिबंध लगा दिए थे।

दे दे प्यार दे की कहानी में काफी गंभीरता और परिपक्वता है जो कि फिल्म की सबसे बड़ी सुंदरता है : तब्बू

हैप्पी बर्थडे: जरीन खान ने अपनी खूबसूरत अदाओं से बनाया दर्शकों को दीवाना



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.