ISIS आतंकी आत्मसमर्पण करें या मरने को तैयार रहें: अमेरिकी सेना

Samachar Jagat | Friday, 12 Jan 2018 02:46:53 PM
ISIS should surrender terror or be ready to die: US Army

वाशिंगटन। अगर इस्लामिक स्टेट समूह के जिहादी अगर आत्मसमर्पण नहीं करते हैं तो अमेरिका एवं उसके सहयोगी देशों की सेना आतंकवादियों को गोली मार देगी या उनपर बम गिरा देगी। ये कहना हैं अमेरिकी सेना के एक वरिष्ठ अधिकारी का। कमांड सार्जेंट मेजर जॉन ट्रोकसेल ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट डालकर आईएस के सदस्यों को चेताया कि अगर वह आत्मसमर्पण नहीं करते हैं तो उन्हें मार दिया जाएगा।

ढाका: पीएम कार्यालय के पास 3 आतंकवादी ढेर

उन्होंने फेसबुक पर लिखा कि अगर वह आत्मसमर्पण करते हैं तो उन्हें जेल में सुरक्षित रखेंगे और उन्हें खाना, चारपाई देंगे और उचित प्रक्रिया का पालन करेंगे।उन्होंने कहा कि अगर वह आत्मसमर्पण नहीं करते हैं तो हम उन्हें सुरक्षा बलों द्वारा मरवा देंगे, उन पर बम गिराएंगे, उन्हें चेहरे पर गोली मार देंगे, या फावड़े से मार-मार कर उनकी हत्या कर देंगे।

हैती और अफ्रीकी अप्रवासियों को क्यों आने देते हैं: ट्रंप

हैती और अफ्रीकी अप्रवासियों को क्यों आने देते हैं: ट्रंपपोस्ट में अमेरिकी सैनिक की फोटो भी है जो फावड़ा पकड़ा हुआ है और किसी को संदेह है कि किसी व्यक्ति की फावड़े से कैसे हत्या की जा सकती है तो ट्रोकसेल ने बुधवार को एक डायग्राम पोस्ट करके इसे समझाया भी है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.