इंडोनेशिया में पुलिस ने 4 हमलावरों को गोली मारी

Samachar Jagat | Wednesday, 16 May 2018 12:16:41 PM
Police shot 4 assailants in Indonesia

जकार्ता। इंडोनेशिया में सुमात्रा के पेकानबारु में रियायू पुलिस मुख्यालय में बुधवार को पुलिस अधिकारियों पर सामुराई तलवारों से हमला करने वाले 4 युवकों को पुलिसकर्मियों ने गोली मार दी। पुलिस प्रवक्ता सेत्यो वासिस्तो ने बताया कि यह चारों लोग हमला करने के लिए कार लेकर पुलिस यार्ड के भीतर पहुंच गए थे।

मुशर्रफ ने कारगिल से पाकिस्तानी सेना के पीछे हटने के लिए शरीफ को जिम्मेदार ठहराया

उन्होंने कहा इस हमले में 2 पुलिस अधिकारी घायल हो गए और एक अन्य अधिकारी की मौत उस समय हो गई, जब एक हमलावर ने भागने की कोशिश के दौरान उन्हें अपनी कार से कुचल दिया। प्रवक्ता ने कहा कि घटना के बाद फरार एक हमलावर को पकड़ लिया गया और उसे पेकनबारु थाने को सौंप दिया गया।

हमलावरों की पहचान नहीं हो सकी है और हमला करने की उनकी मंशा का पता भी नहीं चल सका है। प्रवक्ता ने कहा कि कार की टक्कर से थाने में मौजूद एक पत्रकार भी घायल हो गया। इससे पूर्व एक आंतरिक पुलिस रिपोर्ट में मारे गए हमलावरों में से एक के शरीर पर बम बंधे होने की आशंका जताई गई। 

उ. कोरिया ने द. कोरिया से वार्ता स्थगित की

हालांकि प्रवक्ता ने इस पर कोई टिप्पणी नहीं की। टीवी फुटेज में दिखाया गया है कि पुलिस स्टेशन के बाहर एक व्यक्ति जमीन पर मृत पड़ा है और उसके बगल में एक लंबी तलवार और एक बख्तरबंद कार खड़ी है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.