शरीफ से संवेदनशील मुद्दों पर सार्वजनिक बयान देने से पहले मशविरा करने को कहा जाएगा : शाहबाज

Samachar Jagat | Friday, 18 May 2018 08:43:37 AM
Sharif will be asked to consult before giving public statement on sensitive issues: Shahbaz

इस्लामाबाद। पीएमएल एन प्रमुख शाहबाज शरीफ ने गुरुवार को पार्टी सांसदों को भरोसा दिलाया कि पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ से संवेदनशील मुद्दों पर बोलने से पहले पार्टी नेतृत्व से बात करने के लिए कहा जाएगा जो कि मुम्बई आतंकवादी हमले को लेकर अपनी विवादास्पद टिप्पणी को लेकर आलोचना का सामना कर रहे हैं।

संबंधों में प्रगति तक उत्तर कोरिया ने द. कोरिया के साथ वार्ता से किया इंकार

शरीफ ने गत सप्ताह एक साक्षात्कार में सरकार इतर तत्वों को सीमा पार करने और मुम्बई के लोगों की हत्या करने देने की पाकिस्तान की नीति पर सवाल उठाया था। शरीफ ने इसके साथ ही सार्वजनिक रूप से स्वीकार किया था कि आतंकवादी समूह देश में सक्रिय हैं। पाकिस्तान में आम चुनाव से पहले शरीफ की इस टिप्पणी से राजनीतिक विवाद खड़ा हो गया।

पीएमएल एन की एक संसदीय कमेटी की बैठक में पार्टी सांसदों ने इस भय से कि शरीफ की टिप्पणी पार्टी को नुकसान पहुंचा सकती है और चुनाव में उनके प्रदर्शन को प्रभावित कर सकती है , शरीफ के छोटे भाई एवं पार्टी प्रमुख शाहबाज से भी शिकायत की जो कि पाकिस्तान के पंजाब प्रांत के मुख्यमंत्री भी हैं।

शाही शादी के लिए तैयारियां शुरू, मेगन के पिता नहीं होंगे शामिल

डान की खबर के अनुसार शाहबाज ने अपने भाई का बचाव करते हुए कहा कि कोई भी नवाज शरीफ से अधिक देशभक्त नहीं है। उन्होंने यद्यपि यह भी कहा कि इसके लिए प्रयास करेंगे कि वह पीएमएल एन के बड़े नेता को इसके लिए मनाए कि वह संवेदनशील मुद्दों पर बोलने से पहले पार्टी से मशविरा करें। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.