तुर्की का विमान ईरान में दुर्घटनाग्रस्त, 11 की मौत

Samachar Jagat | Monday, 12 Mar 2018 09:28:51 AM
Turkish plane crashes in Iran, 11 killed

दुबई/इंस्ताबुल। संयुक्त अरब अमीरात के शारजाह से तुर्की के इस्तांबुल जा रहा एक निजी जेट विमान ईरान के पर्वतीय क्षेत्र में दुर्घटनाग्रस्त हो गया।  जिसमें सभी 11 यात्रियों की मौत हो गई है। तुर्की के परिवहन मंत्रालय के आधिकारियों ने कहा कि दुर्घटना में 3 विमानकर्मी सहित कुल 11 लोग मारे गए हैं।

इस्लामी संस्थान के छात्र ने शरीफ पर जूता फेंका

तुर्की की मीडिया में जारी खबरों के अनुसार दुर्घटना में तुर्की का बिजनेसमैन हुसैन बारसन परिवार के एक सदस्य की भी मौत हुई है। इस बीच डीएचए न्यूज एजेंसी ने खबर दी है कि बासरन की बेटी और उसके सात मित्र दुबई से एक पार्टी से लौट रहे थे, तभी विमान पहाड़ी क्षेत्र में  दुर्घटनाग्रस्त हो गया और उसमें आग लग गई।

पीएम मोदी की श्रीलंका के राष्ट्रपति, 14अन्य नेताओं के साथ द्विपक्षीय बैठक

हादसे का कारण अभी सामने नहीं आ सका है। बचावदल घटनास्थल के लिए रवाना हो चुका है। ईरान के नागरिक उड्यन संगठन के प्रवक्ता रेजा जफरजादेह ने बताया कि शहर ए- कोर्ड में विमान एक पहाड़ से टकरा गया और उसमें आग की लपटें उठने लगीं। बचावकर्मी घटनास्थल पर पहुंच चुके हैं। विमान से शव को बाहर निकाला जा रहा है और डीएनए टेस्ट के जरिए ही पहचान हो सकेगी।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.