जब सरहद से घर लौटा पति तो उसे देखकर महिला ने किया कुछ ऐसा, वीडियो हुआ वायरल

Samachar Jagat | Tuesday, 26 Feb 2019 03:08:04 PM
When the soldier returned home the woman did something like that

इंटरनेट डेस्क। जब एक महिला बच्चे को जन्म देती है तो उसे सबसे ज्यादा जरूरत अपने पति की महसूस होती है लेकिन अगर जब महिला बच्चे को जन्म दे रही हो और उस समय उसका पति उससे ​मीलों दूर सरहद पर हो तो उस महिला के दर्द को बयां नहीं किया जा सकता है। वहीं अचानक अगर पति उसके सामने पहुंच जाए तो उसकी खुशी पति को देखकर दौगुनी हो जाती है। महिला की इस खुशी का अंदाजा ये वीडियो देखकर लगाया जा सकता है। 

चीन ने लांच की पहली महिला रोबोट न्यूज एंकर, वीडियो हुआ वायरल

यूएस के केनसास की एक महिला का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और इस वीडियो में देखा जा सकता है कि अपने पति को अचानक अपने सामने देखकर महिला किस प्रकार खुश हो रही है। खबरों के अनुसार, यूएस के केनसास में रहने वाला एक व्यक्ति आर्मी में काम करता है और उसे कुवैत भेजा गया था और जब वह कुवैद गया उस समय उसकी प​त्नी सिडनी कूपर गर्भवती थी। कई महीनों तक अकेली रहने के बाद सिडनी ने दो ट्विंस बच्चियों को जन्म दिया और उस समय वो अपने पति को बहुत मिस कर रही थी। 

इस इंडियन लडक़ी ने एक नहीं दो नहीं बल्कि पूरी बॉडी पर बनवाएं टैटू, दिखने में है बेहद खूबसूरत

 

12 दिनों बाद जब उसका पति वर्दी पहने, हाथ में फूल और गुब्बारे लिए अस्पताल पहुंचा तो उसकी खु​शी का ठिकाना ना रहा और वो पति देखकर खुशी से रो पड़ी। सिडनी ने लिखा- 'एक साल का क्रेज, 1 हजार से ज्यादा मील दूर, एक अकेली प्रेग्नेंट महिला और फिर डिलिवरी, 48392 स्काइप कॉल्स, कई हवाई यात्रा, 12 दिन आईसीयू में, परिवार का बहुत सारा प्यार, कई आंसू और सैनिक का घर लौटना। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और इस वीडियो को एक लाख से ज्यादा शेयर्स मिल चुके हैं। 

राह चलते सडक़ पर अगर आपकों भी मिले है पैसे, तो जाने ये शुभ है या अशुभ

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.