नवंबर माह के दूसरे सप्ताह में इन राशि के जातकों की खुलेगी किस्मत

Samachar Jagat | Sunday, 11 Nov 2018 07:30:01 AM
fate of the people of this zodiac will open In the second week of November

धर्म डेस्क। नवंबर माह का दूसरा सप्ताह प्रारंभ होने वाला है, ये सप्ताह किन राशि के जातकों के लिए खास रहेगा और उन्हें तरक्की मिलेगी इसके बारे में हम आपको यहां बता रहे हैं। आइए जानते हैं किन राशि के जातकों की नवंबर माह के दूसरे सप्ताह में खुलेगी किस्मत.......

मिथुन :-

मिथुन राशि के जातकों के लिए ये सप्ताह काफी अच्छा रहने वाला है, इस सप्ताह आप जिस काम में हाथ डालेंगे उसमें आपको सफलता मिलेगी। जो लोग नौकरी पेशा हैं उन्हें इस सप्ताह तरक्की मिल सकती है। वहीं धन लाभ के योग भी बन रहे हैं। 

कन्या :-

कन्या राशि के जो जातक अपना व्यापार करते हैं उन्हें इस सप्ताह में अच्छा लाभ होगा, इस सप्ताह आपकी मुलाकात किसी ऐसे व्यक्ति से होगी जो आपके व्यवसाय के लिए काफी फायदेमंद होगा। अवसर का लाभ उठाकर अपने व्यवसाय में वृद्धि के लिए पूरे प्रयास करें।

मकर :-

मकर राशि के जातकों के लिए भी ये सप्ताह काफी अच्छा रहने वाला है, आपके लिए इस सप्ताह में धन लाभ के योग बन रहे हैं। अगर आप नया व्यवसाय प्रारंभ करते हैं तो उसमें आपको लाभ प्राप्त होगा। वहीं अचानक धन लाभ होने से आपकी किस्मत के बंद दरवाजे खुल जाएंगे।

(आपकी कुंडली के ग्रहों के आधार पर राशिफल और आपके जीवन में घटित हो रही घटनाओं में भिन्नता हो सकती है। पूर्ण जानकारी के लिए कृपया किसी पंड़ित या ज्योतिषी से संपर्क करें।)

प्यार के मामले में सच्चे होते हैं इन राशियों के जातक, हर परिस्थिति में निभाते हैं अपने पार्टनर का साथ

अगर आप भी बनना चाहते हैं करोड़पति तो इन बातों का रखें ध्यान



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.