अगर आपके हाथ में भी है ऐसी विवाह रेखा तो आपका वैवाहिक जीवन रहेगा खुशहाल

Samachar Jagat | Thursday, 20 Dec 2018 10:19:34 AM
If there is such a marriage line in your hand then your marriage will be happy

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

धर्म डेस्क। ​सभी व्यक्तियों के हाथों में विभिन्न प्रकार की रेखाएं होती हैं, इन रेखाओं को देखकर व्यक्ति का जीवन कैसा रहेगा इसके बारे में पता लगाया जा सकता है। व्यक्ति के हाथ में जीवन रेखा, भाग्य रेखा के साथ ही विवाह रेखा भी होती है। विवाह रेखा को देखकर ये पता लगता है कि व्यक्ति के कितने विवाह होंगे और उसका वैवाहिक जीवन कैसा रहेगा। आइए आपको विस्तार से बताते हैं इसके बारे में ..............


कहीं आपकी तरक्की की राह में भी तो बाधाएं उत्पन्न नहीं कर रहीं राशि अनुसार आपके अंदर की ये कमियां

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, जिन लोगों के हाथ में विवाह की रेखा एकदम साफ और सीधी होती है, उनका वैवाहिक जीवन सुखपूर्वक व्यतीत होता है।

जिन लोगों के हाथ में विवाह की रेखा जगह-जगह से कटी हुई होती है या साफ नहीं होती है ऐसी वैवाहिक रेखा होने पर व्यक्ति को अपने वैवाहिक जीवन से सुख प्राप्त नहीं होता है। कई बार ऐसी वैवाहिक रेखा तलाक का कारण भी बनती है। 

जानिए! क्यों मनी प्लांट को घर में लगाना माना जाता है शुभ

जिन पुरुष के बाएं हाथ में दो और दाएं हाथ में एक विवाह रेखा होती है, ऐसे पुरूषों को सर्वगुणसम्पन्न पत्नी मिलती है। जो अपने पति और परिवार का अच्छे से ध्यान रखती है।  

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, जिन लोगों के हाथ में विवाह रेखा सूर्य पर्वत की ओर छुकी हुई होती है ऐसे लोगों को धनवान जीवन साथी मिलता है और पूरा जीवन सुखपूर्वक व्यतीत होता है। 

(इस आलेख में दी गई जानकारियां धार्मिक आस्थाओं और लौकिक मान्यताओं पर आधारित हैं, जिसे मात्र सामान्य जनरुचि को ध्यान में रखकर प्रस्तुत किया गया है।)

कहीं आपकी तरक्की की राह में भी तो बाधाएं उत्पन्न नहीं कर रहीं राशि अनुसार आपके अंदर की ये कमियां

भूत-प्रेत का साया होने पर व्यक्ति को अपने हाथ में रखनी चाहिए ये चीज, आत्माएं नहीं पहुंचा सकती नुकसान


 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.