अगर व्यक्ति के हाथ की ये रेखा पहुंचती है भाग्य रेखा तक तो वह बनता है धनवान

Samachar Jagat | Tuesday, 31 Jul 2018 05:30:16 PM
If this line of the person's hand reaches the fate line then it becomes wealthy

धर्म डेस्क। व्यक्ति के शरीर के अंग उसके बारे में क्या कहते हैं इसके बारे में समुद्र शास्त्र में वर्णन किया गया है। व्यक्ति के शरीर के विभिन्न अंगों से उसके भविष्य के बारे में पता लगाया जा सकता है। हम आपको यहां व्यक्ति के हाथ की रेखाएं उसके बारे में क्या कहती हैं इसके बारे में जानकारी दे रहे हैं। व्यक्ति के हाथ में अनेकों रेखाएं होती हैं, ये रेखाएं व्यक्ति के व्यक्तित्व के अलग-अलग तथ्यों को दर्शाती हैं। 

इन वास्तुदोषों के कारण हमेशा घर में रहती है धन की कमी

कोई रेखा व्यक्ति की लंबी उम्र को इंगित करती है तो कोई रेखा उसके भाग्य के बारे में जानकारी देती है। व्यक्ति के हाथ में स्थित सूर्य रेखा उसके जीवन के किस पहलू को दर्शाती है आइए आपको बताते हैं इसके बारे में...........

जिस व्यक्ति के हाथ में सूर्य रेखा मणिबंध या उसके समीप से आरंभ होकर भाग्य रेखा के निकट समानान्तर अपने स्थान पर होती है वह व्यक्ति जिस काम में हाथ डालता है उसमें उसे सफलता मिलती है। ऐसा व्यक्ति प्रतिभा एवं भाग्य का मेल होने से हमेशा समृद्ध होता है।

घर में बनी रहे सकारात्मक ऊर्जा इसके लिए घर में रखें ये छोटी सी चीज

जिस व्यक्ति के हाथ की सूर्य रेखा चन्द्रक्षेत्र से आरम्भ होती है तो ऐसे व्यक्ति का भाग्य चमकता तो है पर ये दूसरों की इच्छा पर निर्भर करता है।

जिस व्यक्ति के हाथ की सूर्यरेखा चन्द्रक्षेत्र से आरम्भ होकर अनामिका उंगली तक पहुंचती है उस व्यक्ति का जीवन अनेक घटनाओं से भरा और संदेहपूर्ण होता है। 

(इस आलेख में दी गई जानकारियां धार्मिक आस्थाओं और लौकिक मान्यताओं पर आधारित हैं, जिसे मात्र सामान्य जनरुचि को ध्यान में रखकर प्रस्तुत किया गया है।)

अगर आप भी चाहते हैं कि आपका नया प्लॉट वास्तुदोष से मुक्त हो तो इन चीजों का रखें ध्यान

अगर चाहते हैं कि माता लक्ष्मी आप पर रहें मेहरबान तो इस तरह से अपनी झाडू का रखें ध्यान



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.