काफी प्रयास करने के बाद भी अगर आपको तरक्की नहीं मिल रही है तो करें ये छोटा सा उपाय

Samachar Jagat | Thursday, 23 May 2019 09:37:48 AM
If you do not get enough progress even after trying hard take this small step

धर्म डेस्क। वास्तुशास्त्र में इलायची को लेकर अनेक उपाय बताए गए हैं और व्यक्ति अपनी मनोकामना के अनुसार इन उपायों को कर सकता है। इन उपायों को करने से व्यक्ति को सुख और समृद्धि की प्राप्ति होती है। इलायची के ये उपाय कौनसे हैं आइए आपको बताते हैं इनके बारे में ....................

शांति का प्रतीक होता है ये पौधा, घर में लगाने से परिवार के सदस्यों के बीच बना रहता है प्यार

अगर लाख मेहनत करने पर भी आपको मनचाहा वेतन या प्रमोशन नहीं मिल रहा है तो वास्तुशास्त्र के अनुसार रोज रात में एक हरे कपड़े में एक इलायची को बांधकर तकिए के नीचे रखकर सोएं और सुबह उठकर किसी बाहरी व्यक्ति को दे दें। इससे आपको जल्दी ही प्रमोशन मिलेगा।

वास्तुशास्त्र के अनुसार अगर पढ़ाई में अच्छे नंबर चाहिए तो एक छोटी इलायची को दूध में उबालकर किसी गरीब को पिला दें। इससे आपके अंदर की नकारात्मक ऊर्जा समाप्त होगी और परीक्षा में आपके अच्छे नंबर आएंगे।

यहां के लोग श्री राम को नहीं मानते भगवान, राजा मानकर करते हैं उनका सम्मान, जानिए क्यों?

अगर आप धनवान बनना चाहते हैं तो वास्तुशास्त्र के अनुसार अपने पर्स में हमेशा 5 इलायची रखें, इससे सकारात्मक ऊर्जा हमेशा आपके साथ रहेगी। 

अगर आप अभी तक कुंवारे हैं और सुंदर बीवी की हसरत रखते हैं तो वास्तुशास्त्र के अनुसार पांच इलायची को पीले वस्त्र के साथ किसी गरीब को दान दें।

(आपकी कुंडली के ग्रहों के आधार पर राशिफल और आपके जीवन में घटित हो रही घटनाओं में भिन्नता हो सकती है। पूर्ण जानकारी के लिए कृपया किसी पंड़ित या ज्योतिषी से संपर्क करें।)

जो व्यक्ति करता है इन लोगों से मुकाबला, उसे करना पड़ता है हार का सामना

नकारात्मकता का प्रतीक होती हैं ये तस्वीरें, घर में रखने से व्यक्ति को करना पड़ता है अनेक प्रकार की परेशानियों का सामना



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.