इस छोटी सी पोटली को रखें घर में और देखें इसके चमत्कार

Samachar Jagat | Friday, 04 Nov 2016 04:07:40 PM
Keep this little bundle in the house and see the wonders

एक छोटी सी पोटली आपकी किस्मत को बदल सकती है, अगर आप पूरे विधि-विधान से इस पोटली को बनाकर अपनी तिजोरी या जहां आप धन रखते हैं वहां रखें तो आपकी किस्मत बदल सकती है। ये पोटली कैसे बनाई जाती है आइए आपको बताते हैं इसके बारे में.....

धन संचय के लिए अपनाएं ये टिप्स

वास्तुशास्त्र में बताया गया है कि एक पोटली धन प्राप्ति के लिए बनाई जानी चाहिए। ये पोटली आपके घर से समस्त वास्तुदोषों को दूर करती है और धन-धान्य में वृद्धि करती है।

इस पोटली में समाहित कुछ विशेष चीजें घर में आसानी से मिल जाती हैं। इस पोटली को बनाने के लिए वास्तुशास्त्र के अनुसार प्रदोषकाल श्रेष्ठ माना जाता है।

जानिए! घर की छत पर क्या रखें और क्या न रखें

ऐसे बनाऐं पोटली :-

घर के पूजा घर में एक पीला कपड़ा बिछा लें इच्छानुसार उसमें चना दाल, हल्दी की गांठे, एक साबुत लाल मिर्च और सोने का एक टुकड़ा भर लें। इस पोटली को पूजा घर में विधिवत पूजन कर तथा देवों पर अर्पित कर मौली से बांध लें। इसके बाद सूर्यास्त से पहले इस पोटली को घर की तिजोरी में रखें। इस पोटली को घर में रखने से अगर घर में नकारात्मक ऊर्जा हो तो वो समाप्त हो जाती है।

इन ख़बरों पर भी डालें एक नजर :-

इन जगहों पर जाकर टेंशन को कहें बाय-बाय

इस गार्डन के पौधों को छूने से जा सकती है जान

ये हैं दुनिया के पांच सबसे खूबसूरत देश



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.