इस क्षेत्र में सफलता प्राप्त करते हैं मई माह में जन्मे व्यक्ति, ऐसा होता है इनका स्वभाव

Samachar Jagat | Wednesday, 01 May 2019 03:57:53 PM
Learn What is the nature of people born in the month of May

धर्म डेस्क। प्रत्येक माह में जन्मे व्यक्तियों का स्वभाव अलग - अलग होता है, हम आपको यहां मई माह में जन्मे व्यक्तियों के स्वभाव के बारे में बता रहे हैं। आइए जानते हैं कैसा होता है मई माह में जन्मे व्यक्तियों का स्वभाव......

जिन लोगों का जन्म मई माह में होता है वे मेहनती और ईमानदार होते हैं, इन्हें समय पर काम करने की आदत होती है और ये दूसरों से भी उम्मीद करते हैं कि वे समय पर काम करें।  

भगवान गणेश को प्रसन्न करने के लिए आज इस विधि से करें पूजा, जीवन भर नहीं होगी धन-संपदा की कमी

मई माह में जन्मे व्यक्ति अगर लेखक, जर्नलिस्ट या फिर प्रशासनिक क्षेत्र में अपना करियर बनाते हैं तो इन्हें इन क्षेत्रों में सफलता मिलती है।

मई माह में जन्मे व्यक्तियों को गुस्सा बहुत आता है, अगर इनको गुस्सा आ जाए तो फिर ये किसी की नहीं सुनते हैं और इसी वजह से कई बार ये अपना नुकसान भी करा बैठते हैं।

महाभारत के युद्ध के बाद युधिष्ठिर को राज तो मिला लेकिन खजाना खाली था, यज्ञ कराने के लिए हिमालय से लाना पड़ा धन

मई माह में जन्मे व्यक्तियों को अगर सच्चा प्रेमी कहा जाए तो ये गलत नहीं होगा,  ये अगर प्यार करते हैं तो उसे दिल से निभाते हैं। इस माह मे जन्मे लोग प्रेम के मामले में धनी होते हैं और अक्सर इनका प्रेम विवाह होता है।

(आपकी कुंडली के ग्रहों के आधार पर राशिफल और आपके जीवन में घटित हो रही घटनाओं में भिन्नता हो सकती है। पूर्ण जानकारी के लिए कृपया किसी पंड़ित या ज्योतिषी से संपर्क करें।)

सत्यवती ने इन तीन शर्तों को पूरा करने के बाद किया था ऋषि पाराशर के प्रेम को स्वीकार, जानिए क्या था इसका महाभारत से संबंध

जानिए! चारों युगों में पाप और पुण्य की मात्रा के अलावा और किन-किन चीजों में हुआ परिवर्तन



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.