आने वाले समय में इन दो राशि के लोगों को मिल सकती है खुशखबरी

Samachar Jagat | Thursday, 25 Oct 2018 07:30:01 AM
People of these two zodiacs may get good news in the future

धर्म डेस्क। व्यक्ति के जन्म के समय पर जो ग्रह और नक्षत्र विध्यमान होते हैं उनसे व्यक्ति की राशि का निर्धारण होता है। व्यक्ति की राशि से उसके जीवन में घटित होने वाली घटनाओं के बारे में जाना जा सकता है। आने वाले समय में किन दो राशि के जातकों पर खुशियों की बरसात होगी, इसके बारे में हम आपको यहां बता रहे हैं आइए जानते हैं इसके बारे में.....

जिस घर में होता है ये पौधा उस घर में कभी नहीं होती धन की कमी

तुला राशि :-

तुला राशि पर शुक्र का आधिपत्य होता है, आने वाले समय में इस राशि के जातकों को एक ऐसी खुशखबरी मिलेगी जिसका वे लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। अगर इस राशि के जातक अभी तक अविवाहित हैं और अपने लिए जीवन साथी की तलाश कर रहे हैं तो उन्हें मनचाहा साथी मिल सकता है। 

इन कमियों के चलते इन दो राशि के जातकों को देर से मिलती है तरक्की

कुंभ राशि :-

अगर आपकी राशि कुंभ है तो आने वाला समय आपका ही है, आपको आने वाले समय में धन, सुख की प्राप्ति होगी। अगर आप नौकरी की तलाश कर रहे हैं तो आपको आपकी मनचाही नौकरी मिलने के योग बन रहे हैं। 

(आपकी कुंडली के ग्रहों के आधार पर राशिफल और आपके जीवन में घटित हो रही घटनाओं में भिन्नता हो सकती है। पूर्ण जानकारी के लिए कृपया किसी पंड़ित या ज्योतिषी से संपर्क करें।)

स्वस्थ रहना चाहते हैं तो राशि अनुसार इन चीजों का करें सेवन

अगर घर का मुख पूर्व में है तो इस दिशा में होनी चाहिए बालकनी

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.