साल 2018 का अंतिम माह : इन राशियों पर मेहरबान रहेंगे शनिदेव

Samachar Jagat | Saturday, 08 Dec 2018 07:30:02 AM
Shani Dev will remain merciful on these zodiac signs Last year of 2018

धर्म डेस्क। साल के अं​त में कुछ राशि के जातकों पर शनिदेव अपनी कृपा की बरसात कर रहे हैं, शनिदेव की कृपा से इन जातकों को साल 2018 के अंत में अपार खुशियां मिलेंगी। वो कौनसी राशियां हैं जिन पर शनिदेव मेहरबान रहेंगे आइए आपको बताते हैं इसके बारे में ..............

मेष राशि :-

मेष राशि के जातकों पर इस माह में शनिदेव की विशेष कृपा रहेगी, जो जातक बेरोजगार चल रहे हैं, शनि कृपा से उनके लिए रोजगार प्राप्ति के योग बन रहे हैं।

कहीं आपकी तरक्की की राह में भी तो बाधाएं उत्पन्न नहीं कर रहीं राशि अनुसार आपके अंदर की ये कमियां

मिथुन राशि :-

मिथुन राशि के जातक शनिदेव की कृपा से धन लाभ प्राप्त करेंगे, आपने कहीं निवेश कर रखा है तो उसमें अच्छा फायदा भी हो सकता है।

जानिए! क्यों मनी प्लांट को घर में लगाना माना जाता है शुभ

कन्या राशि :-

कन्या राशि के व्यापा​री जातकों के लिए साल का अंतिम माह अच्छा साबित होने वाला है, इस राशि के जातकों पर शनिदेव मेहरबान रहेंगे और ये जिस काम में हाथ डालेंगे उसमें इन्हें अच्छा मुनाफा होगा।

कुंभ राशि :- 

कुंभ राशि के जातकों से शनिदेव बहुत प्रसन्न रहेंगे, इन्हें साल 2018 के अंतिम माह में वो सभी खुशियां मिलेंगी जिनका इन्हें लंबे समय से इंतजार था। 

( आपकी कुंडली के ग्रहों के आधार पर राशिफल और आपके जीवन में घटित हो रही घटनाओं में भिन्नता हो सकती है। पूर्ण जानकारी के लिए कृपया किसी पंड़ित या ज्योतिषी से संपर्क करें।)

कहीं आपकी तरक्की की राह में भी तो बाधाएं उत्पन्न नहीं कर रहीं राशि अनुसार आपके अंदर की ये कमियां

भूत-प्रेत का साया होने पर व्यक्ति को अपने हाथ में रखनी चाहिए ये चीज, आत्माएं नहीं पहुंचा सकती नुकसान

   



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.