व्यापार, बेरोजगारी, आर्थिक तंगी जैसी समस्याओं से छुटकारा पाने के लिए करें ये उपाय

Samachar Jagat | Tuesday, 18 Oct 2016 03:45:07 PM
These measures to get rid of the problems

कई छोटे-छोटे उपाय हैं जिन्हें मंगलवार के दिन करने से व्यापार, बेरोजगारी, आर्थिक तंगी जैसी समस्याओं से छुटकारा मिलता है। किसी भी टोने-टोटके को करने का  उत्तम दिन मंगलवार या शनिवार माना जाता है। इस दिन किए गए टोटके जल्दी फलीभूत होते हैं। वहीं अलग-अलग परेशानियों के लिए उपाय भी अलग करने होते हैं चलिए आपको बताते हैं मंगलवार के दिन कौनसे उपाय करने चाहिए...

करवा चौथ पर पूजा के शुभ मुहूर्त के साथ जानें आपके शहर में कितने बजे निकलेगा चांद

जिन व्यापारियों का व्यापार चलते-चलते ठप्प हो गया हैं और लाख कोशिश करने के बाद भी व्यापार नही चल रहा हैं। तो ऐसे व्यापारी  एक छोटा सा उपाय करके अपने कारोबार को पुनः शुरू कर सकते हैं.....

उपाय:-

मंगलवार के दिन 11 पीपल को पत्ते लें, उनको गंगाजल से अच्छी तरह से धोकर लाल चंदन से हर पत्ते पर सात बार राम-राम लिखें। इसके बाद हनुमान जी के मंदिर में चढ़ा आएं तथा प्रसाद बांटे। इस उपाय को सात मंगलवार लगातार करें अगर हो सके तो इसे गुप्त रखें क्योंकि किसी को बताने से किए गए टोटके विफल हो जाते है।

यदि आप किसी कार्य से जा रहे हो और आप चाहते हैं की वो काम पूरा तो इस उपाय को अपनाऐं....

उपाय:-

एक नीले रंग का धागा लेकर घर से निकलें। घर से जो तीसरा खंभा आपको दिखे उस पर अपना काम कहकर वह नीले रंग का धागा वहां बांध दें। आपके काम के सफल होने की संभावना बढ़ जाएगी और आपको कार्य में सफलता मिलेगी।

अगर आप बेरोजगार हैं और लाख प्रयत्न करने के बाद भी आपको कोई नौकरी नही मिल रही है तो मंगलवार के दिन इस उपाय को अपनाऐं....

उपाय:-

मंगलवार के दिन एक बिना दाग वाला पीला नींबू लें, उसके चार बराबर टुकड़े कर लें। जब दिन ढल जाए तब चौराहे पर जाकर चारों दिशाओं में उन्हें एक-एक करके फेंक दें और पीछे मुड़कर ना देखें। आपको शीध्र ही लाभ होगा। यह प्रयोग सात मंगलवार तक लगातार करें।
इन उपायों को पूरे ध्यान से करें क्योंकि छोटी सी भी चूक से बनता काम बिगड़ सकता है। इसके साथ ही मन में विश्वास का होना अत्यंत आवश्यक है। विश्वास और श्रद्धा के अभाव में किए गए कार्य में सफलता मिलने में संदेह रहता है।

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.