13 जनवरी की भविष्यवाणी, जानिए क्या लिखा है आपके भाग्य में

Samachar Jagat | Monday, 13 Jan 2020 05:39:00 AM
3666189645514372

सबसे पहले ऊपर दिए गए पीले रंग के बटन को दबाकर हमें फॉलो जरूर कीजिएगा वह सभी राशियां नीचे दी गई है.



loading...

मेष, सिंह, धनु राशि :

यदि आप थोड़े से धीरज और सहनशीलता के साथ काम लें तो दिन आपके लिए बहुत अच्छा हो सकता है,लेकिन धीरज बनाये रखना ही सबसे बड़ी चुनौती है ǀ समय भी आपको रेंगता सा अनुभव होगा और आप जिस गति से चाहते हैं,उससे काम नहीं हो पायेंगे ǀअगर आप जल्दी भी मचाएंगे तो सब गड़बड़ हो जाएगा ǀ खुद को शांत रख पाने की किसी क्रिया के साथ दिन की शुरुआत करें ǀगणेशजी कहते हैं कि भावनाओं के प्रवाह में सराबोर रहेंगे और कुटुंबीजन, मित्र तथा सगे- सम्बंधी उसमें सहभागी बनेंगे। भेंट- सौगात की प्राप्ति होगी। स्वादिष्ट भोजन करने और बाहर घूमने जाने का आयोजन होगा। मांगलिक अवसरों में उपस्थित होंगे। आनंददायक प्रवास होगा। धनलाभ होगा। दांपत्यजीवन में धनिष्ठता अनुभव करेंगे।

वृष, कन्या, मीन राशि : 

आपको ठंड और बुखार परेशान कर सकते हैं ǀ बाहर जाते हुए बहुत सावधान रहें क्योंकि आप वायरस की चपेट में आ सकते हैं ǀ ठंड की समस्या तो छोटी सी है लेकिन यह कई दिनों तक आपको परेशान कर सकती है जिससे अप चिडचिडे हो सकते हैं ǀ हो सकता है कि आप अपने भोजन में काफी बड़े स्तर पर परिवर्तन की योजना बनाएं लेकिन बेहतर होगा कि आप पहले व्यवहारिक रूप से यह जांच कर लें कि आप जो खाना अपने लिए निश्चित कर रहें हैं ,क्या आप उसपर अमल कर पायेंगे ?अत्यधिक चिंता और भावनाओं के कारण वैसे शारीरिक और मानसिक रूप से व्यग्रता और अस्वस्थता अनुभव करेंगे। गलत दलील बाजी और वाद-विवाद तथा संघर्ष खड़ा करेंगे। कोर्ट कचहरी के मामले में सावधानी रखने की गणेशजी की सलाह है। वाणी और व्यवहार में संयम रखना आवश्यक है। आय की अपेक्षा खर्छ अधिक होगा। गलतफहमी पैदा न हो इसका ध्यान रखें।

मिथुन, तुला, कुंभ राशि : 

कुछ हफ्तों से एक प्रवृत्ति को बल मिल रहा था और उसका परिणाम दिखाई देगा। परिणाम दोहन करने के लिए अपने आप को तैयार रखे । योग्य व्यक्तियों से मेल जोल बढ़ा कर रखे । सकरात्मक बातचीत से एक अभिनव व्यापार विचार को गति मिलेगी । जो आपके पास है उससे आपको संतुष्ट रहना चाहिए । लालच को बढ़ने न दे। आपकी आत्मा एवं अंतर्मन आपको गलत चीजों से दूर रहने में मदद करेगा ।बहु विध लाभ का दिन होने के सम्बंध में गणेशजी बताते हैं। व्यापार- धंधे में विकास के साथ- साथ आय भी बढ़ेगी। नौकरी पेशावालों को लाभ का अवसर मिलेगा। वैवाहिक जीवन में सुख- संतोष की अनुभूति होगी। पत्नी, पुत्र और बुजुर्गवर्ग की तरफ से लाभ होगा। मित्रों के साथ रमणीय पर्यटन होगा। स्त्री मित्र विशेष लाभकारी साबित होंगे। संतानों के शुभ समाचार मिलेंगे।

कर्क, वृश्चिक, मकर राशि :

आपका व्यक्तित्व इत्र की तरह महकेगा और सबको आकर्षित करेगा। आर्थिक मामलों में अतिरिक्त सावधानी बरतने की ज़रूरत है। परिवार के साथ सामाजिक गतिविधियों में सहभागिता काफ़ी मानसिक दबाव पैदा कर सकती है। ताज़ा फूल की तरह अपने प्यार में भी ताज़गी बनाए रखें। ऐसे लोगों से साथ जुड़ें जो स्थापित हैं और भविष्य के रुझानों को समझने में आपकी मदद कर सकते हैं। अपनी बातचीत में मौलिकता रखें, क्योंकि किसी भी तरह का बनावटीपन आपको फ़ायदा नहीं पहुँचाएगा।परिवार में आनंद और उत्साह का वातावरण रहेगा। आफिस और नौकरी में आय वृद्धि पदोन्नति के लिए संयोग निर्मित होंगे। माताजी की तरफ से लाभ होगा। गृह सजावट का कार्? हाथ में लेंगे। आफिस में उच्च पदाधिकारियों द्वारा काम की सराहना होगी और वे आपके प्रेरणा स्रोत बनेंगे। सहकर्मियों का सहयोग मिलेगा। शारीरिक स्वास्थ्य बनाए रखेंगे।

कमेंट बॉक्स में श्री महाकाल जरूर लिखे ताकि आपकी सभी मनोकामना पूरी हो सके धन्यवाद //

यह लेख पसंद आए तो नीचे दिये गए पीले बटन को दबाकर हमे फॉलो जरूर करे //


loading...


 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.