स्किन के अनुसार जाने मेकअप करने के कुछ टिप्‍स.....

Samachar Jagat | Thursday, 07 Dec 2017 09:16:39 AM
According to the skin some tips to make makeup

लाइफस्टाइल डेस्क। तैलीय त्वचा में चमक तो होती है लेकिन इस तरह कीई त्वचा में धुल गन्दगी जल्दी और आसानी से टकरा जाती है और त्वचा संक्रमण या स्किन इन्फेक्शन की समस्या भी ज्यादा होती है। ऐसे में गर्ल्स अपने चेहरे पर ज्यादा मेकअप करना पसंद नहीं करती हैं, परन्तु अब आपको परेशान होने की आवश्यकता नहीं हैं क्योंकि आज हम आपको ऑयली स्‍किन पर मेकअप करने के कुछ टिप्‍स बताने जा रहे हैं......

लड़किया अपने लाइफ पार्टनर में ढूंढती है ये खूबियां

• त्वचा टोन के अनुसार ही कंसीलर का चुनाव करें। इससे आप अपने चेहरे के दाग–धब्बे को छुपा सकती हैं और इसे लगाने के लिए ब्रश या फिर उंगलियों की सहायता से लगा सकती हैं। मेकअप करने से पहले अपनी त्वचा को एल्को हल फ्री टोनर से साफ करें। यह त्वचा के अतिरिक्त तेल को सोख लेता हैं। 

बढ़ते पेट को कम करने के लिए करें इन बातों पर गौर

• अच्छी क्वालिटी का मॉइस्च राइजर प्रयोग करें इससे आपकी त्वचा मेंटेन रहती हैं। इसको लगाने से मेकअप लंबे वक्त तक टिका रहता हैं और आपको खूबसूरत लुक भी मिलता हैं। ध्यान रखें कि हमेशा ऑयल फ्री वॉटर बेस मॉइस्चकराइजर का इस्तेमाल करें।

तो इसलिए लगायी जाती है माथे के इस प्वाइंट पर बिंदी

• चेहरे पर पाउडर लगाने के बाद ट्रांसलूसेंट पाउडर का प्रयोग जरूर करें। आप इसे फाउंडेशन लगाने के दस मिनट बाद प्रयोग करें। अंत में ध्यान रखें कि माथा, गालों और नाक को जरूर हाई लाइट करें। बता दे ट्रांसलूसेंट पाउडर हमेशा लाइट ही चुनें।

sourse google 

अध्ययन: इसलिए ऐसे लोग होते है दुसरो को दुखी देखकर खुश

जानिए, कुछ ऐसी टिप्स जिससे हमेशा रहेंगी फ्रेश



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2017 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.