जानिए किस समय यौन संबंध बनाने से, होंगे ये...

Samachar Jagat | Wednesday, 14 Mar 2018 08:28:15 PM
know what right time to go to have sex and benefits

लाइफस्टाइल डेस्क। महिला और पुरूष के बीच यौन संबंध बानाने का कोई फिक्स समय नहीं होता है, जब भी दोनों के बीच रोमांस की स्थिति बनती है तो दोनों के बीच संबंध बनना लाजमी है, लेकिन यौन संबंध बनाने को लेकर भी लोगों में अलग अलग भ्रांतियां है कोई इसकों दिन के लिए खराब बताता है तो कई लोग रात में भी इसकों लेकर अलग अलग तरह की बाते करते है। 

एक अध्ययन में पता चला है कि दिन में सेक्स करना उचित नहीं होता, क्योंकि दिन के समय गर्मी होती है और ऐसे में संबंध बनाने से हमारे शरीर से गर्मी उत्सर्जित होती हैं। जिस कारण से हमारे शरीर में गर्मी पैदा हो सकती हैं।

इसी बात को अगर आयुर्वैद के तरीके से जाने तो दिन के समय संबंध बनाने के दौरान किसी महिला को गर्भ रह जाए तो ऐसे में होने वाली संतान कई रोगों से रोगी और कठोर स्वाभाव, बेशर्म और कामुक स्वाभाव वाली हो सकती है। 

जानिए यौन संबंध बनाने का सही समय

महिला और पुरूष को एक रात में एक ही बार संबंध बनाने चाहिए और दूसरी बार संबंध बनाने में कम से कम 4-5 घंटो का अंतर रखना चाहिए।

जब महिला के पीरियड चल रहे हो उस दौरान भी संबंध नहीं बनाने चाहिए। 

महिला जब गर्भधारण कर ले तो ऐसे में प्रारंभ के 3 महीनों तक महिला के साथ संबंध न बनाये। 

बच्चे के जन्म के बाद कम से कम 1.5 डेढ़ महीने तक महिला के साथ संबंध नहीं बनाने चाहिए। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.