चावल के जैसे चमकते गौरे चेहरे के लिए चावल का पानी लगाएं

Samachar Jagat | Thursday, 12 Apr 2018 03:26:48 PM
Put rice water For the bright brown face

इंटरनेट डेस्क। अगर किसी लड़की से पूछो कि उसको कैसा दिखना है तो उसके पास यही जवाब होगा कि चीनी लड़कियों के जैसे सुंदर दिखना है। चीनी लड़कियां ऐसा क्या लगाती है जो इतना खूबसूरत दिखती है। तो क्या आप जानना चाहती है उनके ब्यूटी सीक्रेट।  अगर आप भी ग्लोइंग स्किन पाना चाहती है तो ये टिप्स आपके काम के हैं। इनसे आपकी बेदाग और निखरती त्वचा होगी।

शोध में हुआ खुलासा शादी करने से कम हो सकता है डिप्रेशन

ग्रीन टी का सेवन न केवल स्वास्थ्य के लिए अच्छी होती है बल्कि आपकी सुंदरता भी बढ़ाती है। ग्रीन टी पीने से आपका वजन नहीं बढ़ेगा। साथ ही इसमें एंटी-ऑक्सीडेंट और एंटी-एजिंग जैसे तत्व होते है जो आपकी स्कीन के लिए फायदेमंद होते है।

बकरी के दूध में डेंगू और चिकनगुनिया बीमारी को रोकने की शक्ति

पुदीने की चटनी बहुत ही स्वादिष्ट होती है। लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि पुदीने की पत्तियों से आपका चेहरा बेदाग होता है। इसलिए पत्तियों को पीसकर इसका पेस्ट चेहरे पर लगाएं।

जब भी चावल बनाएं उसका पानी फेंकने के बजाय उसे चेहरे पर लगाएं तो आपका चेहरा भी चावल जैसा चमक उठेगा। चावल को धोते समय उसका पानी फ्रीज में रखकर थोड़ी देर बाद रूई से चेहरे पर लगाकर धो लें।

अल्जाइमर का जीन पहली बार मानव मस्तिष्क में किया गया निष्क्रिय

स्पाइनल कोर्ड की विकृतियों को ठीक करने में मदद करेगा रोबोटिक बाह्कंकाल



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.