कपिल शर्मा के​ वेडिंग रिसेप्शन में इन अभिनेत्रियों की खूबसूरती ने सभी को किया अट्रैक्ट

Samachar Jagat | Wednesday, 26 Dec 2018 03:39:37 PM
The beauty of these actresses at Kapil Sharma's wedding reception is done by everyone

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

इंटरनेट डेस्क। कॉमेडियन कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ ने शादी के बाद दूसरा ​रिसेप्शन 25 दिसंबर को मुंबई में दिया। इस रिसेप्शन में बॉलीवुड, स्पोट्रर्स और टीवी जगत की मशहूर हस्तियां शामिल हुईं। रिसेप्शन में कपिल शर्मा ने ब्लैक बंदगला सूट पहन रखा था और गिन्नी सिल्वर कलर के फ्लोरल मोतिफ्स में नजर आईं। इस ड्रेस में गिन्नी बेहद ही खूबसूरत लग रही थीं। रिसेप्शन पार्टी में पहुंचीं बॉलीवुड और टीवी एक्ट्रेस ने अपनी खूबसूरती से पार्टी में चार चांद लगा दिए। 


वजन कम करना चाहते हैं तो ऐसा होना चाहिए आपका सुबह का नाश्ता

रिसेप्शन पार्टी में दीपिका पादुकोण गुलाबी रंग की बनारसी साड़ी में सभी का मन मोह रही थीं तो रेखा की ब्लैक और गोल्डन कलर की कांजीवरम साड़ी और उसके साथ मैचिंग ज्वेलरी उन पर खूब फब रही थी। उन्हें इस गेटअप में देखकर कोई उनकी उम्र का अंदाजा भी नहीं लगा सकता। टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई रिसेप्शन में लाइट ग्रे कलर की ड्रेस में नजर आईं।

फैशन ट्रेंड बनता जा रहा है इंडो वेस्टर्न लुक, आप भी करें ट्राई

बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल इस पार्टी में व्हाइट कलर की ड्रेस में पहुंची, इस ड्रेस में उनकी खूबसूरती देखते ही बनती है। कनिका कपूर भी​ रिसेप्शन में सिल्वर कलर की ड्रेस पहनकर पहुंचीं। कॉमेडियन भारती लाइट स्काई कलर की ड्रेस में पार्टी की शोभा बढ़ती नजर आईं। इनके अलावा भी जो बॉलीवुड अभिनेत्रियां और टीवी एक्ट्रेस कपिल और गिन्नी के रिसेप्शन में पहुंची वे भी बहुत खूबसूरत नजर आईं।

ऐसे लोगों को नहीं करना चाहिए बादाम का सेवन, फायदे के बजाय होता है नुकसान

अगर Function में सबसे अलग दिखना चाहती हैं तो इस Style से पहनें साड़ी

 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.